scriptएक्शन में प्रयागराज एसएसपी, हत्या के मुकदमे में वांछित अपराधियों पर 25-25 हजार का इनाम किया घोषित | 25-25 thousand reward announced on wanted criminals in Prayagraj SSP | Patrika News

एक्शन में प्रयागराज एसएसपी, हत्या के मुकदमे में वांछित अपराधियों पर 25-25 हजार का इनाम किया घोषित

locationप्रयागराजPublished: May 24, 2022 11:25:18 am

Submitted by:

Sumit Yadav

प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रयागराज में हत्या जैसे गंभीर धाराओं के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। इसके अलावा इनकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो इसलिए इनाम की राशि भी रख दी गई है। हत्या के जुर्म में फरार चल रहे इन आरोपियों की पुलिस से मुड़भेड़ हुई तो यह घायल या फिर गोली लगने मौत हो सकती है।

एक्शन में प्रयागराज एसएसपी, हत्या के मुकदमे में वांछित अपराधियों पर 25-25 हजार का इनाम किया घोषित

एक्शन में प्रयागराज एसएसपी, हत्या के मुकदमे में वांछित अपराधियों पर 25-25 हजार का इनाम किया घोषित

प्रयागराज: जिले में लगातार हो रहे अपराध को रोकने के लिए प्रयागराज एसएसपी लगातार एक्शन मोड पर अपराधियों पर गरज रहे हैं। जनपद के कोतवाली थाना में दर्ज हत्या के मुकदमे में वांछित अपराधियों पर 25-25 हजार इनाम घोषित किया है। धारा 302, 364, 201, 34 में फ़रार चल रहे नयन वैश्य, सुमित चौरसिया, अंशु गुप्ता और कोमल स्वस्वस्त है। गंभीर मुकदमा में वांछित इन आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इनाम की घोषणा की है।
गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित

प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रयागराज में हत्या जैसे गंभीर धाराओं के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। इसके अलावा इनकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो इसलिए इनाम की राशि भी रख दी गई है। हत्या के जुर्म में फरार चल रहे इन आरोपियों की पुलिस से मुड़भेड़ हुई तो यह घायल या फिर गोली लगने मौत हो सकती है। ऐसे अपराधियों को चेतावनी है कि वह जल्द से जल्द पेश हो जाए नहीं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।
अपराधियों को नहीं जाएगा बख्सा

प्रयागराज एसएसपी ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई करते हुए कहा कि अपराध करने वाले अपराधियों को कतई बक्सा नहीं जाएगा। प्रयागराज जनपद में जितने भी वांछित अपराधी हैं सभी की गिरफ्तारी को लेकर थानों को निर्देशित किया गया है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट से हत्या के आरोपी को नहीं मिली राहत, जमानत अर्जी खारिज की, कहा- केस का ट्रायल जल्द करें शुरू

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सह-अभियुक्त संजय कुमार भारतीया की अर्जी पहले ही खारिज हो चुकी है। कोर्ट ने केस का ट्रायल यथाशीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति ओपी त्रिपाठी ने रोहित की जमानत अर्जी पर दिया है। मामले में जमानत अर्जी का विरोध किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो