इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बदले नौ जिला जज

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बदले नौ जिला जज
इलाहाबाद हाईकोर्ट

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 13 Jul 2019, 11:10:11 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

  • राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की सदस्य सचिव ज्योत्सना शर्मा को कासगंज का जिला जज बनाया।

प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट प्रशासन ने नौ जिला जजों का स्थानांतरण और एक अपर जिला जज को प्रोन्नत कर जनपद न्यायाधीश बनाया है।

इसे भी पढ़ें

बुलन्दशहर हिंसा के आरोपियों को मिली सशर्त जमानत, इसी हिंसा में मारे गए थे इंस्पेक्टर सुबोध सिंह

रजिस्ट्रार जनरल मयंक कुमार जैन की अधिसूचना के अनुसार राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की सदस्य सचिव ज्योत्सना शर्मा को कासगंज का जिला जज बनाया है। स्थानांतरित जिला जजों में कासगंज के जिला जज अरुण चंद्र श्रीवास्तव को हाथरस, हाथरस के जिला जज रमेश चंद्र पंचम को बदायूं और बदायूं के जनपद न्यायाधीश डॉ. अजय कृष्ण विश्वेष को सीतापुर का जिला बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट का निर्देश, सरकार पेश करे बमरौली एयरपोर्ट जाने के लिये 4 लेन सड़क का प्रस्ताव

शाहजहांपुर के अपर जिला जज जयशंकर मिश्र को प्रोन्नत करके संत कबीर नगर का जिला जज बनाया गया है। संत कबीर नगर के जिला जज रामबाबू शर्मा को शाहजहांपुर, शाहजहांपुर में जिला जज साधना रानी (ठाकुर) को मथुरा और मथुरा के जनपद न्यायाधीश अशोक कुमार सिंह तृतीय को कानपुर नगर का जिला बनाया गया है। मोटर दुर्घटना प्रतिकर अधिकरण बरेली के पीठासीन अधिकारी संजय कुमार डे को महाराजगंज का जिला जज नियुक्त किया गया है।

By Court Correspondence

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned