अधिवक्ता की गोली मर हत्या एसएसपी को तत्काल हटाने की मांग,प्रशासन को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

अधिवक्ता की गोली मर हत्या एसएसपी को तत्काल हटाने की मांग,प्रशासन को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम
murder

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 24 Jun 2019, 10:20:41 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

लगातार शूटर मचा रहे तांडव

प्रयागराज | अपराधियों के हौंसले बुलंद है। रविवार की देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के फाफामऊ इलाके में घर जाते समय गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास जिला कचेहरी में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ता सुशील पटेल की गोली मर कर हत्या कर दी । अज्ञात बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फ़रार हो गये। गोली लगने से लहूलुहान घायलावस्था में अधिवक्ता को स्थानीय लोगों की मदद से तुरन्त एसआरएन अस्पताल भेजा गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अधिवक्ता सुशील पटेल सोरांव थाना क्षेत्र के लेहरा गांव के रहने वाले थे जो पिछले कुछ समय से फाफामऊ के गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास किराए के मकान में परिवार संग रहते थे। अधिवक्ता को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमें में हड़कम्प मच गया। आनन फानन मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ एसपी गंगापार सीओ सोराव पहुंचकर घटना की तहकीकात में जुट गये। वहीं अधिवक्ता के अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में वकील भी अस्पताल पहुंच गये। मामलें की गंभीरता को देखते हुए ख़ुद एसएसपी अतुल शर्मा डीएम भानू चन्द्र गोस्वामी कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गये। कुछ समय के लिए अधिवक्ताओं औऱ अधिकारीयों में जम कर नोक झोंक हुई।

अधिवक्ता की मौत पर साथी अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश में है। अधिवक्ता नागेन्द्र मिश्रा ने कहा की घटना में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी औऱ मृतक के परिजनों को 50 लाख मुआवजा दिए जाने की मांग जिला प्रशासन से की गई है वकीलों ने 72 घंटे क़ा समय दिया है अगर पुलिस हत्यारोपीयों को 72 घंटे के अंदर गिरफ़्तार कर घटना क़ा खुलासा नहीं करती है तो अधिवक्ता सड़क पर आंदोलन के लिए बाध्य होंगें। वही कप्तान अतुल शर्मा को हटाने की मांग की है।

एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया की घर जाते समय अधिवक्ता को गोली मारी गई है। पुलिस को शुरुआती जांच में कुछ क्लू भी मिलें हैं। शुरुआती जांच में पता चला है की अधिवक्ता सुशील पटेल कुछ समय पहले से प्रॉपर्टी डीलिंग क़ा भी कार्य कर रहे थे। कुछ पुरानी रंजिश की बातें भी सामनें आ रहीं हैं। अधिवक्ता को फिलहाल गोली किस लिए मारी गई कौन लोग घटना में शामिल हैं पुलिस जांच में जुटी हुई है जल्द ही घटना क़ा खुलासा किया जायेगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned