scriptमुख्तार के जनाजे में शामिल होना चाहता है जेल में बंद बेटा अब्बास अंसारी, दाखिल की याचिका, हाई कोर्ट ने दिया यह फैसला | Abbas Ansari will not attend his father's funeral due to these reasons | Patrika News
प्रयागराज

मुख्तार के जनाजे में शामिल होना चाहता है जेल में बंद बेटा अब्बास अंसारी, दाखिल की याचिका, हाई कोर्ट ने दिया यह फैसला

Mukhtar Ansari News: पिता के जनाजे में शामिल नहीं होगा अब्बास अंसारी, इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली निराशा, अब सुप्रीम कोर्ट जाएगा परिवार।

प्रयागराजMar 29, 2024 / 02:24 pm

Pravin Kumar

abss_ansari_news_.jpg
Mukhtar Ansari Death: पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की कल बांदा जिला अस्पताल में मौत हो गई है। उनका बेटा अब्बास अंसारी यूपी के कासगंज जेल में बंद है पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए परिवार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर अब्बास अंसारी को पैरोल दिए जाने की मांग की थी। इसलिए आज परिवार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी।
इस वजह से नहीं मिली राहत

मुख्तार अंसारी के परिवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। अब्बास अंसारी अपने पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होना चाहता थे। इसके लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक अर्जी मेंशन की गई थी। एमपी एमएलए से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाले जस्टिस संजय कुमार सिंह की बेंच में मुख्तार के परिवार की अर्जी मेंशन थी। यह बेंच आज बैठी नहीं इसके मुकदमे जस्टिस समित गोपाल की बेंच में ट्रांसफर कर दिए गए। जस्टिस समित गोपाल की बेंच दूसरी बेंच से आए किसी भी मुकदमे को सुनने से इनकार कर दिया। इस वजह से मुख्तार के परिवार की अर्जी हाईकोर्ट में मेंशन नहीं हो पाई है।
परिवार अब सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करने की तैयारी में जुटा है।थोड़ी देर बाद सुप्रीम कोर्ट में अजी दाखिल की जाएगी। हालांकि वकील इस बात की कोशिश में जुटे हुए हैं कि मामला चीफ जस्टिस के यहां मेंशन हो जाए और चीफ जस्टिस किसी बेंच को सुनवाई करने के लिए नॉमिनेट कर दें।

Home / Prayagraj / मुख्तार के जनाजे में शामिल होना चाहता है जेल में बंद बेटा अब्बास अंसारी, दाखिल की याचिका, हाई कोर्ट ने दिया यह फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो