सेंट जोसेफ के वाइस प्रिंसिपल निलंबित, छात्र की आंख फोड़ने का आरोप

सेंट जोसेफ के वाइस प्रिंसिपल निलंबित, छात्र की आंख फोड़ने का आरोप
Prinicipal Suspended

स्कूल के मैनेजमेंट की जांच के बाद फादर इसीडोर डिसूजा ने जांच के बाद यह कार्रवाई

इलाहाबाद. सेंट जोसेफ कॉलेज के छात्र की आंख फोड़ने के मामले में आरोपित वाइस प्रिंसिपल लेसली कोटिनो को कॉलेज ने निलंबित कर दिया गया। स्कूल के मैनेजमेंट की जांच के बाद फादर इसीडोर डिसूजा ने जांच के बाद यह कार्रवाई की।




सेंट जोसेफ कॉलेज के मैनेजमेंट बोर्ड के सदस्य फादर इसीडोर ने बताया कि छात्र की आंख में चोट लगने के बाद 3 सदस्य समिति को जांच करने का निर्देश दिया गया था। जांच समिति ने मैनेजमेंट को अपनी रिपोर्ट दी जिसमें सर्वप्रथम जांच में वाइस प्रिंसिपल लेसली को दोषी पाया गया है । कॉलेज मैनेजमेंट बोर्ड की ओर से वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें उनके पद से और स्कूल से निलंबित कर दिया गया है ।






 

फादर ने बताया कि परिसर में 110 सीसी टीवी कैमरे लगे हैं। लेकिन फुटेज का बैकअप सिर्फ 5 दिन का होता है । उसके बाद ऑटो डिलीट हो जाता है पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने जांच और बैकअप लिए थे। उन्होंने यह भी बताया कि वाइस प्रिंसिपल मंगलौर के रहने वाले हैं । उनसे संबंधित सभी साक्ष्य पुलिस को दे दिए गए हैं ।पुलिस की विवेचना में कॉलेज पूरी मदद करेगा । सीओ सिविल लाइंस डी पी तिवारी ने बताया कि प्रिंसिपल के बारे में अभी तक कोई भी ठोस सबूत नहीं मिला है।



कर्नाटक स्थित मंगलौर का पता मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की मदद ली जा रही है। अगर वाइस प्रिंसिपल कर्नाटक भागा होगा। तो इसकी जानकारी कर्नाटक पुलिस से ली जा रही है।

आगे की खबर पढ़ने के लिए यहां CLICK करें
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned