scriptएसिड अटैक करने वाले बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती | Acid attack miscreants shot in police encounter | Patrika News

एसिड अटैक करने वाले बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

locationप्रयागराजPublished: Aug 17, 2022 10:33:52 am

Submitted by:

Sumit Yadav

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाशों की पहचान मानसिंह पुत्र मोहीलाल व संतलाल के रूप में हुई है। चरवा थानाध्यक्ष के मुताबिक महिला बैंक मैनेजर पर हमले के दौरान दोनों बदमाश अपाचे बाइक से आए थे। संतलाल बाइक चला रहा था जबकि मानसिंह कपड़े में छिपाकर एसिड लेकर पीछे बैठा था। हालांकि घटना की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है कि किस वजह से दोनों ने प्रबंधक पर एसिड से हमला किया था।

एसिड अटैक करने वाले बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

एसिड अटैक करने वाले बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

प्रयागराज: यूपी के कौशाम्बी जिले में एक सप्ताह पहले महिला बैंक मैनेजर पर एसिड अटैक मामले में दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली गई है। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में कौशाम्बी पुलिस को सफलता मिली है। बुधवार की सुबह दोनों बदमाशों की सूचना मिलने पर जब गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहुंची तो भागते हुए फायरिंग करने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो दोनों बदमाशों की पैर में गोली लगी। पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार करके जिला अस्पताल भर्ती कराया है।
इस तरह किया था एसिड अटैक

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाशों की पहचान मानसिंह पुत्र मोहीलाल व संतलाल के रूप में हुई है। चरवा थानाध्यक्ष के मुताबिक महिला बैंक मैनेजर पर हमले के दौरान दोनों बदमाश अपाचे बाइक से आए थे। संतलाल बाइक चला रहा था जबकि मानसिंह कपड़े में छिपाकर एसिड लेकर पीछे बैठा था। हालांकि घटना की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है कि किस वजह से दोनों ने प्रबंधक पर एसिड से हमला किया था। पुलिस उनसे पूछताछ करके हमले की वजह स्‍पष्‍ट करेगी।
यह भी पढ़ें

तबाही मचाने को तैयार गंगा-यमुना, 24 घंटे में 3 मीटर बढ़ा जलस्तर, अलर्ट जारी

महिला बैंक मैनेजर पर किया था एसिड अटैक

प्रयागराज की रहने वाली महिला बैंक मैनेजर की तैनाती कौशाम्बी जिला में चरवा क्षेत्र के राष्ट्रीय कृत बैंक में है। 8 अगस्त को बैंक मैनजर स्कूटी से ड्यूटी करने जा रही थी। तभी रास्ते में दोनों बदमाशों ने महिला के ऊपर एसिड अटैक किया था। अटैक से महिला के शरीर का कुछ हिस्सा झुलस गया था। पुलिस को जानकारी मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। हमले के बाद से दोनों बदमाश फरार थे। बुधवार को सुबह मुखबिरों से सूचना मिलने पर दोनों बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। भाग रहे बदमाशों को गोली लगने से वह जमीन पर गिर पड़े। दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगने से वह लहूलुहान हो गए। दोनों को गिरफ्तार करके अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो