scriptजेल में बंद इस बाहुबली की मदद करने में फंसा सीएम योगी सरकार का यह अधिकारी, हुआ बड़ा आदेश | Action against Deoria jailer in bahubali leader atiq ahmad help case | Patrika News

जेल में बंद इस बाहुबली की मदद करने में फंसा सीएम योगी सरकार का यह अधिकारी, हुआ बड़ा आदेश

locationप्रयागराजPublished: Sep 17, 2018 09:15:49 pm

पूर्व विधायक हत्याकांड में गवाहों को धमकाने के मामले में चल रही सुनवाई

bahubli atiq

atik ahmed

इलाहाबाद :पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है।अतीक अहमद के खिलाफ उनके विरोधी लगातार उनके लिए मुश्किल खड़ी कर रहे है ।वही अतीक अहमद की पैरोकारी करने के मामले में अब देवरिया जेल के जेलर को भी कोर्ट की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है और कोर्ट ने देवरिया जेलर को तलब कर दिया गया है । गौरतलब हो कि राजू पाल हत्याकांड मामले में गवाहों को धमकाने के मामले को लेकर देवरिया जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद को शनिवार को जिला न्यायलय में बने एमपी एमएलए कोर्ट में पेश होना था। जबकि इस मामले में अतीक अहमद के बजाय उनके वकील ही कोर्ट में पेश हुए ।इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कोर्ट ने अपनी नाराजगी जाहिर की । और देवरिया जेल के अधीक्षक को तलब कर लिया।
बता दें की अतीक अहमद की सुनवाई विशेष न्यायाधीश पवन कुमार के चल रहा है । अतीक के आने का कारण पूछा तो वकील ने अर्जी रखी जिसमे लिखा था की जेलर डी के पाण्डेय ने अतीक अहमद की सुनाई के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग करने को कहा है । जिसमे न्यायधीश पवन तिवारी ने नाराजगी व्यक्त करते ही देवरिया जेल अधीक्षक डी के पांडे को व्यक्तिगत रूप से मंगलवार को कोर्ट में पेश होकर स्पष्टीकरण देने को कहा है। बता दें कि डी के पांडे ने कोर्ट से कहा कि अतीक अहमद के मामले में चल रही सुनवाई को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पूरा कराया जाए । उनके लिए ,किये जा रहे निर्णय को कांफ्रेंसिंग के ही जरिए अवगत कराया जाए ।

विशेष न्यायाधीश पवन कुमार ने हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए कहा कि हाईकोर्ट ने पूर्व विधायकों और सांसदों के मामले को तत्काल निस्तारित करने का आदेश दिया है। जिसमें जेलर डी के पांडे का अतीक अहमद करना पेश करना कोर्ट के आदेश का हनन है। कोर्ट ने साफ शब्दों में कहा की इस तरह से यह किसी व्यक्ति को विशेष लाभ पहुंचाने जैसा है।उन्हें कोर्ट में पेश होना होगा।अपनी सुनवाई पूरी करनी होगी। बता दें कि इस मामले में अब 25 सितंबर को सुनवाई की डेट लग गई है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो