scriptजब आधी रात को अचानक फरियादी बनकर पहुंच गए एडीजी | ADG inspection Police Station randomly in Allahabad | Patrika News

जब आधी रात को अचानक फरियादी बनकर पहुंच गए एडीजी

locationप्रयागराजPublished: Jul 09, 2020 08:32:21 pm

थाने में दो लोगों की भी फरियादी बनाकर भेजा।

up police

एक पुराने मामले में उनसे जब वकील साहब ने सवाल पूछ दिया तो वो घबरा कर वहीं मुर्छा खा गये

प्रयागरज. आधी रात को अचानक एडीजी थाने के औचक निरीक्षण पर पहुंच गए। मुंह पर गमछा बांधे एडीजी ने फरियादी बनकर वहां अनुभव किया कि थाने पर पुलिस कैसा सुलूक करती है।उन्होंने शिवकुटी और नवाबगंज थाने का औचक निरीक्षण किया। वहां से फेसबुक लाइव भी किया।

 

देर रात एडीजी प्रेम प्रकाश पहले शिवकुटी थाने पहुंचे वहां निरीक्षण और जांच के बाद हाइवे की ओर चले गए। एडीजी का नवाबगंज थाने का निरीक्षण काफी मज़ेदार रहा। यहां भी वह मुंह पर गमछा बांधे पहुंचे, लेकिन यहां उन्होने थोड़ा ट्विस्ट किया। पहले दो लोगों को फरियादी बनाकर थाने में भेजा। दोनों ने जाकर तमंचा सटकर लूट लिए जाने की बात बतायी।

 

मुंशी से से सूचना मिलते ही नाइट ऑफिसर तत्काल थाने पहुंचे और दोनों से पूरी घटना के बारे में जाना और घटना स्थल पर चलने को कहा। वो लोग बाहर निकले ही थे कि वहां बाहर एडीजी प्रेम प्रकाश से मुलाकात हो गयी। उन्होने शिवकुटी थाने की तरह नवाबगंज से भी फेसबुक लाइव किया। उन्होने वहां थाने के स्टाफ को दिशा निर्देश भी दिये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो