scriptबाहुबली विधायक विजय मिश्रा के नाम पर अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी | Advocate Vijay got threat to kill name of the bahubali vijay mishra | Patrika News

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के नाम पर अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी

locationप्रयागराजPublished: Apr 20, 2019 10:59:33 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मुन्ना बजरंगी के भाई और माफिया केडी मिश्रा के नाम पर भी आई कॉल

Bahubali Vijay Mishra

Bahubali Vijay Mishra

प्रयागराज. ज्ञानपुर के विधायक बाहुबली नेता विजय मिश्रा और मुन्ना बजरंगी के नाम पर शहर के अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दी गई है। दो दिन पहले प्रयाग स्ट्रीट डीपी रोड निवासी पूर्व छात्र नेता और अधिवक्ता विजय कुमार द्विवेदी को जान से मारने की धमकी मिली है। विजय द्विवेदी ने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले एक कॉल आई थी। कॉलर ने खुद को विधायक विजय मिश्रा बताया है और 24 घंटे में हत्या करने की धमकी दी है। कुछ देर बाद दूसरी कॉल आई और कॉलर ने कहा कि वह केडी मिश्रा का शूटर बोल रहा है। उसके बाद मुन्ना बजरंगी के भाई के नाम पर कॉल आई उसने भी हत्या की धमकी दी। देर रात पुलिस अधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही धमकी देने वाले का पता चलेगा । हालांकि पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

कर्नलगंज थाना क्षेत्र रहने वाले विजय द्विवेदी एसडीएम राजकुमार द्विवेदी के भाई हैं । विजय इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता रहे हैं। विजय लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहे लेकिन बीते साल को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। मीडिया से विजय द्विवेदी का कहना है कि 17 अप्रैल की सुबह 11:37 बजे मोबाइल पर फोन आया । कॉल करने वाले ने अपने आप को विजय मिश्रा और कहा कि 24 घंटे में तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। कहा कि उसके बाद जो भी फोन आए सब ने जान से मारने की धमकी दी और कहा की तुम्हारी वकालत धरी की धरी रह जाएगी।
BY- Prasoon Pandey

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो