scriptऔरैया के बाद यूपी के इस शहर में मिला मंदिर के पुजारी का शव,इलाके में तनाव | After Auraiya brutal murder in UP Deputy CM district, Know why | Patrika News

औरैया के बाद यूपी के इस शहर में मिला मंदिर के पुजारी का शव,इलाके में तनाव

locationप्रयागराजPublished: Aug 20, 2018 04:54:19 pm

घर वालो ने जताई हत्या की आशंका दो संदिग्ध हिरासत में

murder in allahabad

brutal murder

इलाहाबाद : जिले के करेली थाना अन्तर्गत करेलाबाग सुब्बनघाट स्थित एक मंदिर परिसर में परिसर में पुजारी का शव पेड़ से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार थाना करेली के करैलाबाग स्थित सुब्बनघाट के निकट मंदिर है। इस मंदिर में दो पुजारी बीते तीन साल से रह कर पूजा अर्चना करते थे। जिसमें एक पुजारी काफी वृद्ध है और दूसरे कैलाश गिरी जिनकी उम्र पच्चीस वर्ष बतायी जा रही है।

अभी औरैया में पुजारियों की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था।कि प्रयाग में पुजारी की हत्या से माहौल गर्मा गया है।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को मन्दिर जाने वाले लोगों ने देखा कि पेड़ पर पुजारी का शव लटका हुआ है। खबर जैसे ही लोगों को लगी मौके पर भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी परिवार वालों को भी दी गई। साथ ही सूचना पर मौके पहुचीं पुलिस ने पुजारी के शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगो के मुताबिक मंदिर परिसर में अराजक तत्वों का कब्जा रहता है। काफी दिनों से रात में शराब पी कर कुछ लोग हंगामा करते थे, जिसका विरोध पुजारी कैलाश गिरी करते थे, जिसके चलते आए दिन कैलाश गिरी से लोगों की बहस भी हो जाती थी।जानकारी के अनुसार बीती रात कुछ लोगों से पुजारी कैलाश गिरी का झगड़ा हुआ था। पुलिस ने संदेह पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुजारी के घरवालो का आरोप है कि कैलाश गिरी की हत्या हुई हैं। उनका कहना है, कि उसे मारने के बाद फांसी पर लटकाया गया है। पुजारी की हत्या के बाद से आसपास के लोगों में आक्रोश है। बता दें कि कि अभी कुछ दिन पहले यूपी के औरैया में साधुओं की नृशंस हत्या कर दी गई थी। जिससे काफी तनाव और बवाल मचा था। एक बार फिर पुजारी की हत्या से लोंगो में गुस्सा है।हिन्दू सेना और विहिप के कार्यकर्ताओं को मौके पर जाने से रोक दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो