scriptअधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, बचाने गए चचेरे भाई को भी बेरहमी से पीटा | Aged Man Beaten to Death in Allahabad Handia | Patrika News

अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, बचाने गए चचेरे भाई को भी बेरहमी से पीटा

locationप्रयागराजPublished: Dec 12, 2019 11:53:16 am

हंडिया थानाक्षेत्र के धनूपुर गांव की घटना।

Patrika

पत्रिका

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज के हंडिया थानाक्षेत्र में एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। इतना ही नहीं उसे बचाने के लिये आए एक युवक को भी बुरी तरह से पीटा गया। घटना के पीछे जमीन काविवाद बताया जा रहा है। हादसे में घायल युवक को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
घटना हंडिया थानाक्षेत्र के धनूपुर गांव की है। 55 साल का कमला शंकर बाजार जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान तीनों आरोपियों ने उसे बुरा भला कहा और अपशब्द बोले। विरोध करने पर लाठी-डंडा और सरिया से उस पर टूट पड़े। शोर सुनकर चचेरा भाई अमरेश वहां पहंचा और कमला शंकर को पिटता देख बचाने की कोशिश की। आरोपियों ने उसपर भी हमला कर दिया।
मारपीट में दोनों घायल हो गए, जबकि कमला शंकर को गंभीर चोटें आयीं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को नजदीक के सीएचसी उपरदहा ले गयी, जहां कमला शंकर की हालत चिंताजनक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्प्ताल में इलाज के दौरान कमला शंकर की मौत हो गयी।
पुलिस ने इस मामले में अमरेश की तहरीर पर गंगाधर, मानिक चन्द्र और जमुना प्रसाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन लोगों के बीच जमीन को लेकर पुरानी रंजिश थी, इसी के चलते यह घटना हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो