अजय कुमार लल्लू का बड़ा बयान- कांग्रेस की सरकार बनी तो निषाद समाज देंगे ये अधिकार

कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग की नदी अधिकार यात्रा में शामिल हुए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष कुमार लल्लू, कहा- निषाद समाज अब बहकावे में
नहीं आएगा

By: Hariom Dwivedi

Published: 03 Mar 2021, 07:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग द्वारा निकाली गई नदी अधिकार यात्रा आज तीसरे दिन भी जारी रही। नदी अधिकार यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी शामिल हुए। तीसरे दिन लटकहा, गड़ैला, बसहीं, दुमदुमा, असरिहा, सिरसा गांवों में निषाद समाज से संवाद और पर्चे वितरण हुआ। साथ ही साथ नदी अधिकार पत्र भी भरवाए गए। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार अतिपिछड़ा समाज का उत्पीड़न और दमन कर रही है। योगी आदित्यनाथ की सरकार गोरखपुर से बसवार तक निषाद समाज के उत्पीड़न में शामिल रही है। यह महज एक उदाहरण है, इस सरकार में अतिपिछड़ा समाज पर लगातार हमले हुए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि हमारी महासचिव प्रियंका गांधी लगातार सड़कों पर हर उत्पीड़न और दमन के खिलाफ लड़ रहीं हैं। उन्होंने सिरसा में निषाद समाज के लोगों के बीच कहा कि 2022 में कांग्रेस की सरकार आने वाली है। हम निषाद समाज को उनका हक देंगे। उनको नदियों और तालाबों पर पट्टे दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : बेरोजगारी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री का बयान युवाओं-बेरोजगारों के साथ विश्वासघात और धोखा : अजय कुमार लल्लू

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned