scriptअखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- यूपी के डिप्टी सीएम को काम करने से रोक रहे सीएम | Akhilesh Yadav said CM yogi is preventing UP Deputy CM from working | Patrika News

अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- यूपी के डिप्टी सीएम को काम करने से रोक रहे सीएम

locationप्रयागराजPublished: Nov 21, 2019 04:24:22 pm

उपमुख्यमंत्री के शहर में उनसे किया सवाल

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को प्रयागराज में अपनी पार्टी की पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी की शादी समारोह में सम्मिलित होने पहुंचे।इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं का जमावड़ा विवाह स्थल पर लगा रहा। सपा कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया।

सीएम डिप्टी का कम सीएम रोक रहे
शादी समारोह में आशीर्वाद देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच चल रही खींच -तान को लेकर बड़े तंज कसे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के गृह नगर क्षेत्र में थे इस दौरान उपमुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि जिन मुख्यमंत्री ने उपमुख्यमंत्री से कुर्सी छीन ली थी। अब उन्हीं उपमुख्यमंत्री को काम करने से मुख्यमंत्री रोक रहे है।उन्होंने कहा कि यह पहली बार होगा, जब किसी सरकार के मुख्यमंत्री द्वारा अपने ही उपमुख्यमंत्री को काम से रोक रहे है।

गड्ढा मुक्त पर जबाब
वहीं सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के शहर में पहुंचे अखिलेश यादव ने सवाल किया कि क्या यूपी सरकार ने प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया है। सरकार ने गड्ढा मुक्त सरकार बनाने का दावा किया था।उसका क्या हुआ इसका जबाब प्रदेश के लोगों को देना चाहिए। अखिलेश यादव ने कहा सरकार जिन वादों पर आई थी उस पर जवाब देना होगा।

उपमुख्यमंत्री ने कहा था
गौरतलब है कि बीते दिनों केशव प्रसाद मौर्य ने एलडीए में हुए भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी थी। जिसको लेकर प्रदेश भर में सरकार में उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री के बीच खींचतान की खबरें खूब चली। हलाकि इस मामले पर कोई भी सरकार की तरफ से खुलकर बोलने सामने नहीं आया। लेकिन बीते दिनों प्रयाग पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार को तमाम चिट्ठियां लिखी जाती है। उसने से एक चिट्ठी यह भी रही होगी इसमें कोई विशेष बात नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो