साइकिल चुनाव निशन मिलते ही सामने आई अखिलेश की सोशल मीडिया सेना

 साइकिल चुनाव निशन मिलते ही सामने आई अखिलेश की सोशल मीडिया सेना
Akhilesh Yadav social team

इलाहाबाद में सड़कों पर आई एम विथ अखिलेश की टी शर्ट पहनकर बांटी सिंबल मिलने की मिठाई।

इलाहाबाद. सीएम अखिलेश यादव के समर्थक अब दावा कर रहे हैं कि उनके नेता इस बार बम्पर सीटें जीतकर दोबारा सरकार बनाएंगे। हो सकता है ऐसा हो या फिर नतीजे इसके उलट आएं, ये भविष्य की बात है, लेकिन कुल मिलाकर अखिलेश के समर्थक जोश से लबरेज दिखायी दे रहे हैं। सड़कों पर मिठाइयां बांटी जा रही हैं और जगह-जगह अखिलेश की शान में कसीदे पढ़े जा रहे हैं।


देखें वीडियो




इन सबके बीच सीएम अखिलेश यादव की सोशल मीडिया सेना सामने आई है। पर्दे के पीछे कही जाने वाली अखिलेश की सोशल मीडिया सेना सिंबल की लड़ाई में उनकी जीत के बाद  लोगों को मिठाई बांटती दिखी। सोशल सेना के हर सदस्य ने हैशटैग आई सपोर्ट अखिलेश लिखी टी शर्ट पहन रखी थी। लोगों के बीच अखिलेश की इस सेना का आना कौतूहल मचा रहा। सेना ने लोगों से सीएम अखिलेश यादव को जिताने का अह्वान भी किया।



देखें वीडियो



अखिलेश यादव की यह सोशल मीडिया सेना फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सऐप जैसे माध्यमों पर प्रचार की पूरी कमान संभाले हुए है। इस टीम का काम पर्दे के पीछे का है। यह बिल्कुल उसी तरह काम कर रही है जैसे लोकसभा चुनाव में पीएम नरेन्द्र मोदी के लिये प्रशांत किशोर की टीम करती थी।




देखें वीडियो
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned