scriptइलाहाबाद हाईकोर्ट दशहरा के लिए नौ अक्तूबर तक रहेगा बंद | Allahabad High Court closed 9 October occasion Dussehra | Patrika News

इलाहाबाद हाईकोर्ट दशहरा के लिए नौ अक्तूबर तक रहेगा बंद

locationप्रयागराजPublished: Oct 01, 2022 10:49:56 am

Allahabad High Court इलाहाबाद हाईकोर्ट दशहरा के उपलक्ष्य में नौ अक्तूबर तक बंद रहेगा। और 10 अक्टूबर सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट और उसकी बेंच लखनऊ में दोबारा से काम सुचारू रुप से चलेगा।
 

Allahabad High Court ने सभी अंतरिम आदेशों को 31 मई तक बढ़ाने का लिया फैसला

Allahabad High Court ने सभी अंतरिम आदेशों को 31 मई तक बढ़ाने का लिया फैसला

यूपी में अक्टूबर माह आ गया है। यह माह त्योहारों का रहता है। नवमी, दशहरा, दीवाली और फिर छठ की धूम रहती है। यूपी में सरकारी कर्मचारियों की मौज रहेगी। सरकारी कर्मचारियों को कई छुट्टियां मिलने वाली है। वहीं प्रदेश में कोर्ट में भी छुट्टियां शुरू हो गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट दशहरा के उपलक्ष्य में नौ अक्तूबर तक बंद रहेगा। और 10 अक्टूबर सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट और उसकी बेंच लखनऊ में दोबारा से काम सुचारू रुप से चलेगा। पर, हाईकोर्ट की एक सुविधा सोमवार तक मिलेगी। मतलब न्यायपीठों द्वारा दिए गए आदेश की प्रति सोमवारतक अधिवक्ताओं को मिल सकेगी।
हाईकोर्ट से राहत, सोमवार तक मिलेगी आदेश की कापी

छुट्टियां के बारे में सूचना देते हुए हाईकोर्ट बार एसोसिएशन महासचिव एसडी सिंह जादौन ने बताया कि, हाईकोर्ट प्रशासन ने दशहरे की छुट्टियों की घोषणा पहले कर दी है। लेकिन, आदेश उपलब्ध कराने की व्यवस्था सोमवार तक के लिए बहाल की गई है। अगर किसी भी अधिवक्ता को आदेश की प्रति लेनी हो तो वह उसे प्राप्त कर सकते हैं।
यह भी पढ़े – इलाहाबाद हाईकोर्ट से आजम खान को राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

10 अक्टूबर खुलेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट

जादौन ने बताया कि, दशहरा के उपलक्ष्य में इलाहाबाद हाईकोर्ट नौ अक्तूबर तक बंद रहेगा। 10 अक्टूबर को इलाहाबाद हाईकोर्ट दोबारा से खुलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो