इलाहाबाद में रिटायर दरोगा की पीट-पीटकर हत्या, हाईकोर्ट ने खुद लिया संज्ञान, कही ये बड़ी बात

इलाहाबाद में रिटायर दरोगा की पीट-पीटकर हत्या, हाईकोर्ट ने खुद लिया संज्ञान, कही ये बड़ी बात

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 04 2018 10:29:38 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

इलाहाबाद के शिवकुटी थानाक्षेत्र के शिलाखाना में हुई हत्या।

इलाहाबाद. सेवानिवष्त्त दरोगा की सोमवार को हुई हत्या मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मंगलवार को गम्भीरता से लिया। मुख्य न्यायाधीश डी.बी.भोसले एवं न्यायमूर्ति सी.डी. सिंह ने प्रदेश सरकार के अपर महाधिवक्ता से मुलजिमों की गिरफ्तारी व अब तक की गई कार्रवाई की रिपोर्ट तलब करते हुए 5 सितम्बर को सुनवाई की तिथि नियत किया है।

शिवपाल की चाल के बाद समाजवादी पार्टी अब इस स्ट्रेटेजी से बढ़ाएगी अपनी ताकत

उल्लेखनीय है कि शिवकुटी थाना क्षेत्र के शिलाखाना निवासी सेवा निवष्त्त दरोगा अब्दुल समद 70 वर्ष पुत्र स्वर्गीय दोस्त मोहम्मद की 4 सितम्बर की सुबह साइकिल लेकर कहीं जाने के लिए निकला था। इस बीच पहले से घात लगाये बैठे जुनैद उर्फ जुन्ना और उसके घर के जावेद, साकिब, सीबू, इबनान एवं दो अन्य लोगों ने राड व चापड़ से हमला करके बुरी तरह घायल करने के बाद फरार हो गये।

डिप्टी CM केशव मौर्य ने किया INDIA POST PAYMENTS BANK का उद्घाटन, कहा यह बैंकिंग क्षेत्र में नया आयाम साबित होगा

हमले की जानकारी होते ही जबतक अब्दुल समद के परिवार के लोग पहुंचे और घायल अब्दुल समद को तत्काल उपचार के लिए तेज बहादुर सप्रू अस्पताल ले गये। जहां से चिकित्सकों ने अब्दुल समद की हालत नाजुक होने की वजह से स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। जहां उपचार के दौरान सोमवार की शाम उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

PATRIKA IMPACT: आधार से हेराफेरी करने वाले आठ कोटे की दुकानें निलंबित

मष्तक के बेटे शफात ने बताया कि जमीनी रंजिश में आरोपी जुनैद उर्फ जुन्ना जो शिवकुटी थाने का टापटेन का अपराधी है। वह उसके घर के छह लोग पुरानी जमीन की रंजिश में राड व डण्डे से वार करके मौत के घाट उतार दिया।

UP की यह महिला कांग्रेस नेता देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

By Court Correspondence

Ad Block is Banned