script#PATRIKAINEDUCATION: प्रतिभागियों की कृतियां होंगी प्रदर्शित, रंगारंग होगा ग्राण्ड फिनाले | PIE-2017 IN BIKANER | Patrika News
प्रयागराज

#PATRIKAINEDUCATION: प्रतिभागियों की कृतियां होंगी प्रदर्शित, रंगारंग होगा ग्राण्ड फिनाले

राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजूकेशन की ओर से आयोजित समर कैम्प के तीसरे चरण में प्रतिभागियों का उत्साह चरम पर है।

प्रयागराजJun 15, 2017 / 02:54 pm

अनुश्री जोशी

summer camp

summer camp

राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजूकेशन की ओर से आयोजित समर कैम्प के तीसरे चरण में प्रतिभागियों का उत्साह चरम पर है। लगभग एक माह के समर कैम्प का रंगारंग ग्राण्ड फिनाले के साथ समापन होगा। 
आकर्षक समारोह में कैम्प में समय का सदुपयोग करके अपनी प्रतिभा से सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को कोर्सवार श्रेष्ठ रहने पर बेस्ट स्टूडेन्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा प्रतिभागियों के साथ अनुभव व ज्ञान साझा करने वाली श्रेष्ठ फैकल्टी को भी सम्मानित किया जाएगा। 
ग्राण्ड फिनाले के अवसर पर समर कैम्प में विभिन्न कोर्सेज में प्रतिभागियों द्वारा बनाई गई कलाकृतियों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। अपनी प्रस्तुति को शानदार और यादगार बनाने के लिए प्रतिभागी रिहर्सल के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। मंच पर फाइनल रिहर्सल 17 जून से बाफना एकेडमी परिसर में शुरू होगी।
करणीसिंह स्टेडियम में सीख रहे टीटी के गुर

प्रतिभागी सुबह आठ बजे से डॉ. करणी सिंह स्टेडियम के टीटी हॉल में विशेषज्ञ कोच से टेबल टेनिस के गुर सीख रहे हैं। जूनागढ़ के पीछे वेबसोल कम्प्यूटर सेन्टर में संचालित कम्प्यूटर कोर्स में प्रतिभागी कम्प्यूटर की तकनीक से खुद को जोड़ रहे हैं। 
 स्टेशन रोड स्थित वृंदावन रिजेंसी में कुकिंग कोर्स में युवतियां और महिलाएं विशेषज्ञ शैफ से प्रतिदिन नए पकवानों की रेसिपी सीख रही हैं। 

Home / Prayagraj / #PATRIKAINEDUCATION: प्रतिभागियों की कृतियां होंगी प्रदर्शित, रंगारंग होगा ग्राण्ड फिनाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो