scriptसदी के महानायक अमिताभ बच्चन नहीं होंगे भाजपा सरकार के ब्रांड एम्बेसडर, कहा …. | Amitabh Bachchan will not be the Kumbh brand ambassador | Patrika News

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नहीं होंगे भाजपा सरकार के ब्रांड एम्बेसडर, कहा ….

locationप्रयागराजPublished: Jan 04, 2019 01:01:59 am

कुंभ के दौरान मॉरीशस और नेपाल के प्रधानमंत्री प्रवासी भारतीय सम्मेलन में करेंगे शिरकत

amitabh bachchn

kumbh

प्रयागराज। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को प्रयागराज में आयोजित हो रहे देश के सबसे बड़े धार्मिक आयोजन के ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने की संभावनाओं को नकार दिया गया है। योगी सरकार मुख्य सचिव ने कहा कि अमिताभ बच्चन कुम्भ मेले में ब्राण्ड अम्बेसडर नहीं होंगे। यूपी सरकार ने किसी को भी कुम्भ मेले का ब्राण्ड एम्बेसडर न बनाने का फैसला लिया है। प्रयागराज में कुम्भ मेले की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे यूपी के चीफ सेक्रेटरी अनूप चन्द्र पाण्डेय ने ये बात मीडिया से कही ।

अमिताभ बच्चन के प्रयागराज से होने के चलते इस बात के कयास लगाये जा रहे थे कि अमिताभ बच्चन कुम्भ के ब्राण्ड एम्बेसडर हो सकते हैं। इसके साथ ही टीवी पर चल रहे एक विज्ञापन से भी अमिताभ बच्चन के कुम्भ के ब्राण्ड एम्बेसडर बनाने जाने की चर्चायें हो रही थी। लेकिन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए चीफ सेक्रेटरी ने कहा है कि कुम्भ पूरे देश और दुनिया में खुद एक ब्राण्ड है। इसलिये किसी को भी ब्राण्ड एम्बेसडर बनाये जाने की कोई योजना नहीं है। इस मौके पर चीफ सेक्रेटरी ने कहा है कि इस बार का कुम्भ अभूतपूर्व होगा।

साथ ही उन्होंने कहा की वाराणसी में 21 से 23 जनवरी के बीच आयोजित हो रहे प्रवासी भारतीय सम्मेलन से बड़ी तादात में प्रवासी भारतीय आयेंगे। जिसमें मारीशस और नेपाल के प्रधानमंत्री भी कुम्भ मेले की दिव्यता और भव्यता देखने आयेंगे। चीफ सेक्रेटरी ने कुम्भ की तैयारियों को लेकर संतोष व्यक्त किया ।उन्होंने कहा है कि पहली बार वृहद स्तर पर सरकार ने तैयारी की है। इस मौके पर चीफ सेक्रेटरी संगम से बोट के जरिए अरैल भी गए। जहां पर भी उन्होंने कुम्भ की तैयारियों का जायजा लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो