scriptविकास दुबे गैंग पर कार्रवाई से कांपे अपराधी, दूसरे राज्यों में लेने लगे पनाह, अतीक अहमद का गुर्गा एमपी के शहडोल में पकड़ा गया | Ateek Ahmad Gang Member muhammad Akhtar Arrested from Shahdol MP | Patrika News

विकास दुबे गैंग पर कार्रवाई से कांपे अपराधी, दूसरे राज्यों में लेने लगे पनाह, अतीक अहमद का गुर्गा एमपी के शहडोल में पकड़ा गया

locationप्रयागराजPublished: Jul 12, 2020 12:15:19 pm

अतीक के गुर्गे मु. अख्तर को शहडोल पुलिस ने सुहागपुर से गिरफ्तार किया है। इलाहाबाद में उसके खिलाफ 12 मुकदमे दर्ज हैं।

Ateeq Ahmed

अतीक अहमद

प्रयागराज. कानपुर के चौबेपुर अंतर्गत बिकरू गांव में विकास दुबे गैंग के हाथों आठ पुलिसवालों की जान गंवाने के बाद अब यूपी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई और उसके गैंग के लोगों के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद यूपी के अपराधियों में उत्तर प्रदेश पुलिस का खौफ सर चढ़कर बोल रहा है। यूपी पुलिस भी माफिया और अपराधियों को किसी कीमत पर बख्शने के मूड में नहीं है। पुलिस की इस कार्रवाई से घबराकर अब अपराधी और माफिया के गुर्गे दूसरे राज्यों में पनाह ले रहे हैं। ऐसे ही यूपी में पुलिस की कार्रवाई के खौफ से भागे अतीक अहमद के गुर्गे मु. अख्तर को मध्य प्रदेश शहडोल के सुहागपुर से गिरफ्तार किया गया है। एमपी के सुहागपुर से गिरफ्तार अख्तर के खिलाफ इलाहाबाद में 12 मामले दर्ज हैं।

 

एसपी शहडोल सत्येंद्र शुक्ला की ओर से मीडिया को दिये गए बयान में बताया गया है कि गिरफ्तार किये गए मु. अख्तर के पास से एक तमंचा बरामद हुआ है, जिसके बाद उसे आर्म्स एक्ट में जेल भेजते हुए यूपी पुलिस को गिरफ्तारी के बारे में सूचित कर दिया है। अख्तर ने पुलिस की पूछताछ में दावा किया है कि यहां उसके संबंधी रहते हैं और वह अक्सर आता जाता रहता है।

 

बताते चलें कि यूपी पुलिस ने पूर्वांचल के बहुबलियों खासतौर से अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस ने न सिर्फ नज़र टेढ़ी की है बल्कि गैंग पर ताबड़तोड़ कार्रवाइयां भी की जा रही हैं। मुख्तार अंसारी के साथ अतीक अहमद के गैंग के खिलाफ भी ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी रखी हुई है। अतीक के गैंग की कमर तोड़ते हुए पुलिस ने उसके भाई पूर्व विधायक खालिद अज़ीम अशरफ को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। कहा जाता है कि अतीक का सारा काम अब अशरफ ही हैंडल करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो