scriptअतीक अहमद गैंग का खास सदस्य आशिक मल्ली हुआ गिरफ्तार | Ateeq Ahmad Gang Member Ashiq Malli Arrested | Patrika News

अतीक अहमद गैंग का खास सदस्य आशिक मल्ली हुआ गिरफ्तार

locationप्रयागराजPublished: Aug 06, 2020 07:44:19 pm

एडीजी ने गिरफ्तारी के लिये खुद संभाली छापेमारी की कमान

Ashiq Malli

आशिक मल्ली

प्रयागराज. बाहुबली अतीक अहमद का बेहद खास गुर्गा आशिक उर्फ मल्ली गिरफ़तार कर लिया गया। पुलिस ने मल्ली समेत सात लोगों को पकड़ा है, पुलिस इस बात की तस्दीक में जुटी है कि मल्ली के साथ पकड़े गए लोग कौन हैं। मल्ली अतीक अहमद का बेहद खास आदमी बताया जाता है। अभी कुछ दिन पहले ही प्रापर्टी डीलर जैद ने रंगदारी समेत बेहद संगीन धाराओं में मल्ली के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था। मल्ली को पकड़ने गई टीम का नेतृत्व खुद एडीजी ने किया। बताते चलें कि यूपी पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ आपरेशन क्लीन चला रखा है। इसके तहत माफिया, बाहुबली से लेकर बदमाशों तक पर पुलिस की नजरें टेढ़ी हैं। पुलिस बड़े गैंग के सदस्यों की लगातार धर पकड़ कर रही है।

 

एडीजी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि अतीक गैंग के सदस्य ने सिविल लाइंस स्थित एक मकान पर कब्जा किया हुआ है। इस सूचना के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आ गई और वहां छापेमारी कर धूमनगंज निवासी आशिक उर्फ मल्ली और उसके साथियों को पकड़ लिया गया। हालांकि कुछ लोग पुलिस को देखकर वहां से फरार हो गए। बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही बमरौली निवासी प्रापर्टी डीलर मो. जैद ने रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद, मल्ली और और मक्खी समेत छह लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

 

जैद का आरोप था कि उसे मल्ली अपने साथियों के साथ जबरन उठा ले गया और अतीक से उसकी बात भी कराई गई, जहां उसे देवरिया जेल कांड की पैरवी न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। बताते चलें कि मल्ली बाहुबली अतीक अहमद के साथ ही कई मुकदमों में नामजद रहा है। बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में भी उसका नाम आया, लेकिन सीबीआई जांच में उसे क्लीन चिट मिल गई। इसके अलावा मल्ली रिटायर कर्नल की पत्नी की हत्या में भी पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी बनाया गया था, लेकिन वह बरी हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो