अतीक़ अहमद के खिलाफ फिर बजेगी डुगडुगी, योगी सरकार जब्त करेगी 18 और सम्पत्तियां

  • अतीक के करीबी माजिद और अकबर की भी पांच सम्पत्तियें पर होगी कार्रवाई
  • जिलाधिकारी के आदेश के बाद पुलिस और प्रशासनिक अमला कार्रवाई की तैयारी में

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. योगी सरकार बाहुबली अतीक अहमद की 18 और सम्पत्तियां जब्त करेगी। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। जिलाधिकारी प्रयागराज से इसकी मंजूरी भी मिल चुकी है। एक बार फिर अतीक के खिलाफ डुगडुगी बजाकर मुनादी कराई जाएगी और उसके बाद आदेशानुसार सम्पत्ति पर कार्रवाई होगी। अतीक के साथ ही उनके गैंग के दो सदस्यों माजिद और अकबर की भी पांच सम्पत्तियांकुर्क किये जाने का आदेश जारी हुआ है।


यूपी की योगी सरकार के ऑपरेशन नेस्तनाबूद की जद में आए बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। अतीक की करोड़ों की सम्पत्तियां जब्त किये जाने और आलीशान घर, कोल्ड स्टोरेज और काॅमर्शियल इमारतें जमींदोज करने के बाद भी यह सिलसिला अभी रुकता नहीं दिख रहा है। अतीक और उनके गिरोह के सदस्यों व करीबियों पर कार्रवाईयों का सिलसिला साथ-साथ और लगातार जारी है।


इसी सप्ताह करीबी आबिद प्रधान और नन्हें पाल समेत कई करीबियों की सम्पत्तियां जमींदोज करने के बाद अब एक बार फिर कार्रवाई का रुख अतीक की ओर मुड़ गया है। पुलिस की रिपोर्ट के बाद प्रयागराज के जिलाधिकारी ने अतीक की 18 और सम्पत्तियों पर कार्रवाई की इजाजत दे दी है। पुलिस और प्रशासनिक अमला इस आदेश के अनुपालन की तैयारी में है।


जिन 18 सम्पत्तियों पर कार्रवाई की जानी है वह सभी शहर के करेली इलाके के ऐनुद्दीनपुर गांव में अलग-अलग आराजी नंबर के साथ एक ही जगह पर हैं। करोड़ों की इन सम्पत्तियों पर अतीक के करीबी प्लाॅटिंग कर रहे हैं। अतीक के अलावा उनके गैंग के सदस्य माजिद और अकबर की मरियाडीह और बमरौली उपहार क्षेत्र में मौजूद पांच सम्पत्तियाें की कुर्की का भी आदेश है।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned