scriptअतीक अहमद के दो और करीबियों के अशियाने ज़मीदोज़ | Atiq Ahmad Two Close Aides Building Demolished in Prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

अतीक अहमद के दो और करीबियों के अशियाने ज़मीदोज़

कार्रवाई के दौरान छिटपुट विरोध हुआ, लेकिन प्रशासन के आगे किसी की एक न चली

ढाई हजार वर्गगज में बना था मकान, कीमत 10 करोड़ से उपर आंकी जा रही है

प्रयागराजJan 31, 2021 / 08:46 pm

रफतउद्दीन फरीद

Atiq Ahmad

अतीक अहमद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. गुजरात की जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा कसना लगातार जारी है। प्रयागराज में पीडीए ने कालिंदीपुरम में अतीक के करीबी दो माफिया लुकमान और साबू के अवैध निर्माण को ढहा दिया। कार्रवाई का छिटपुट विरोध हुआ, लेकिन भारी पुलिस फोर्स के सामने किसी की एक न चली और अतीक सितंबर से जारी माफिया के खिलाफ कार्रवाई के क्रम में 50वां ध्वस्तीकरण किया गया।

 

पीडीए के अधिकारी ने मीडिया से बताया कि हिस्ट्रीशीटर लुकमान और साबू का मकान ढाई हजार वर्गगज में बना था। इसकी जमीन की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये से अधिक आंकी जा रही है। बताते चलें कि प्रयागराज में बाहुबली अतीक अहमद और उनके करीबियों को प्रशासन ने अब तक 200 करोड़ से उपर की आर्थिक चोट दे चुका है।

 

इनकी संपत्तियां जब्त और जमींदोज की गई हैं। 5 सितंबर को पहला ध्वस्तीकरण अतीक के साढ़ू इमरान के मकान पर कार्रवाई से शुरू हुआ तो इसके बाद अतीक का आलीशान घर, कोल्ड स्टोरेज से लेकर कार्यालय सब तोड़ा गया। उनके अलावा ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा, दिलीप मिश्रा, गणेश यादव आदि के भी अवैध निर्माण जमींदोज किये जा चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो