scriptVIDEO: अतीक के साथ एक हथकड़ी से ना बंधा होता तो बच जाती अशरफ की जान, भाई के हाथ के साथ बंधी जंजीर ने कर दिया बेबस | Atiq ahmed And Ashraf shot dead both in one handcuff | Patrika News

VIDEO: अतीक के साथ एक हथकड़ी से ना बंधा होता तो बच जाती अशरफ की जान, भाई के हाथ के साथ बंधी जंजीर ने कर दिया बेबस

locationप्रयागराजPublished: Apr 15, 2023 11:48:45 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद और अशरफ एक ही हथकड़ी से बंधे हुए थे, ये अशरफ की मौत की वजह बन गई।

atik aur ashraf ki hatya

अतीक और अशरफ

अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार रात को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब दोनों को मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए लाया गया था। दोनों भाई मीडिया मीडिया से बात करते हुए चल रहे थे, तभी अतीक के सिर में सटाकर गोली मार दी गई।

हथकड़ी ने ले ली अशरफ की जान
अतीक और अशरफ की हत्या की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आया है, उससे साफ है कि अशरफ की जान जाने की वजह हथकड़ी बन गई। दोनों भाईयों को पुलिस जीप से मेडिकल कॉलेज लाई थी। दोनों को एक ही हथकड़ी से बांधा हुआ था।

जीप से लाए गए थे दोनों भाई
दोनों भाई जीप से उतरकर मेडिकल कॉलेज के अंदर जाने लगे तो मीडियाकर्मी उनको घेरे हुए थे। तभी अतीक के बायीं तरफ से एक शख्स ने सिर पर सटाकर गोली मारी। गोली चलती देख दूसरे लोगों की तरह अशरफ भी भागा।

यह भी पढ़ें

‘देखिए मुस्लिम…’ क्या थे अशरफ की जुबान से निकले आखिरी बोल, जिनके बाद भाई अतीक के सिर पर लगी गोली



साथ चल रहे पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी गोली चलते ही भाग खड़े हुए। अशरफ के हाथ में हथकड़ी थी। उसने भागने की कोशिश की लेकिन सिर में गोली लगने की वजह से जमीन पर गिरे भाई के पास ही गिर गया। तभी हमलावरों ने उस पर भी गोलियों की बरसात कर दी। वीडियो देखने से लगता है कि अगर वो अलग हथकड़ी में बंधा होता तो शायद दूसरे लोगों की तरह भागने में कामयाब हो जाता।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो