script‘देखिए मुस्लिम…’ क्या थे अशरफ की जुबान से निकले आखिरी बोल, जिनके बाद भाई अतीक के सिर पर लगी गोली | Atiq ahmed And Ashraf shot dead when talking media in Prayagraj | Patrika News

‘देखिए मुस्लिम…’ क्या थे अशरफ की जुबान से निकले आखिरी बोल, जिनके बाद भाई अतीक के सिर पर लगी गोली

locationप्रयागराजPublished: Apr 15, 2023 11:26:12 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Atiq Ahmed Murder: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या, प्रयागराज में मेडिकल जांच के दौरान मारी गई गोली।

atiq

Atik ashraf

अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए लाया गया था। दोनों भाई मीडिया मीडिया से बात करते हुए चल रहे थे, तभी अतीक के सिर में सटाकर गोली मार दी गई।
अताीक खामोश था और अशरफ मीडिया के लोगों का जवाब दे रहा था। मीडियाकर्मी ने पूछा- आप कुछ कहिए। इस पर अशरफ ने पूछा- क्या कहें? मीडियाकर्मी ने कहा-गुड्डू मुस्लिम के बारे में बताइए। इस पर अशरफ ने कहा कि देखिए ये जो गुड्डू मुस्लिम… तभी बराबर में चल रहे भाई को सिर पर गोली गली। इसके बाद दे दनादन फायरिंग हुई और दोनों भाईयों को मार दिया गया।
प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के सामने ये फायरिंग हुई है। ताीन से चार लोगों ने दोनों भाईयों पर फायरिंग की। गोली चलते ही दोनों भाईयों को लेकर आ रह पुलिसकर्मी दूर भागे। इसके बाद हमलावरों ने दोनों भाईयों पर दे दनादन गोलियां बरसा दीं। अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अतीक ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो