scriptAtiq Ahmed: अतीक-अशरफ को सजा सुनाए जाते वक्त कोर्ट में नहीं होगा उमेश पाल का परिवार, सामने आई वजह | Atiq Ahmed and Ashraf Umesh Pal kidnapping case verdict | Patrika News

Atiq Ahmed: अतीक-अशरफ को सजा सुनाए जाते वक्त कोर्ट में नहीं होगा उमेश पाल का परिवार, सामने आई वजह

locationप्रयागराजPublished: Mar 28, 2023 10:00:06 am

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Atiq Ahmed in Umesh Pal Kidnapping Case: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उमेश पाल के अपहरण केस में आज फैसला सुनाया जाना है।

Atiq Ahmed

उमेश पाल की पत्नी पत्रिका से बात करते हुए, दायें में अतीक अहमद

उमेश पाल अपहरण केस में आज प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट फैसला सुनाएगी। पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ समेत 11 लोग इस केस में आरोपी हैं। इस केस में कोर्ट जब फैसला सुनाएगा तो उमेश पाल का परिवार का परिवार मौजूद नहीं रहेगा।

सुरक्षा की वजह से नहीं जाएगा उमेश का परिवार
उमेश पाल के परिवार ने अपनी सुरक्षा के लिए चिंता जताई है और कोर्ट ना जाने का फैसला लिया है। परिवार को फैसले आने के बाद अपने साथ किसी अनहोनी की आंशका है। ऐसे में पुलिस ने उमेश के घर के आसपास भी सुरक्षा कड़ी कर दी है। उमेश का परिवार का कहना है कि वो अतीक और उमेश के भाई के लिए कड़ी से कड़ी सजा चाहते हैं।

2006 में हुआ था उमेश का अपहरण
उमेश पाल ने 5 जुलाई 2007 को अतीक और उसके भाई अशरफ के खिलाफ अपहरण का केस किया था। उमेश ने आरोप लगाया था कि फरवरी, 2006 में उसको किडनैप कर मारपीट की गई थी। इसी साल 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। 18 मार्च को इस केस में सुनवाई पूरी हुई और आज फैसला आना है।

ट्रेंडिंग वीडियो