scriptAtiq Ahmed UP Shifting: क्या साबरमती से अतीक को प्रयागराज लाएगी 45 पुलिसकर्मियों की टीम? | Atiq Ahmed can be brought to UP not in Umesh Pal's murder but in 2007 | Patrika News

Atiq Ahmed UP Shifting: क्या साबरमती से अतीक को प्रयागराज लाएगी 45 पुलिसकर्मियों की टीम?

locationप्रयागराजPublished: Mar 26, 2023 02:15:12 pm

Submitted by:

Vikash Singh

Atiq Ahmed UP Shifting: अतीक को UP पुलिस साबरमती जेल से आज यूपी लेकर आ सकती है। उमेश पाल के किडनैपिंग केस मामले में 28 मार्च को प्रयागराज के MP-MLA कोर्ट में अतीक की पेशी होनी है। उसी दिन सजा पर फैसला भी आ सकता है। अतीक अहमद पर उमेश पाल की किडनैपिंग का केस साल 2007 से चल रहा है।

atik_up.jpg
अतीक अहमद 4 साल से गुजरात के साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है। पुलिस की तैयारियों और सूत्रों के हवाले से खबर है कि आज शाम को अतीक को लेकर पुलिस UP रवाना होगी।


अतीक को 45 पुलिसकर्मियों की टीम लेकर आएगी यूपी
अतीक अहमद को यूपी लाये जाने की टीम में कुल 45 मेंबर हैं। इसी टीम के निगरानी में माफिया अतीक अहमद को यूपी लाया जाएगा। इसी महीने के 28 तारीख को प्रयागराज के MP-MLA कोर्ट में अतीक पर फैसला आएगा। अभी तक यूपी आने से बचने के लिए हर पैंतरा अपनाता रहा है अतीक।
पत्रिका की खबर का दिखा जबरदस्त असर
पत्रिका की खबर का बड़ा असर: यूपी पुलिस आज तड़के सुबह साबरमती जेल पहुंची। 24 फरवरी के जेल सुपरिटेंडेंट के साथ इंटरव्यू पब्लिश हुआ जिसका शीर्षक था। पत्रिका के खुलासे के बाद जिसका शीर्षक था ‘पत्रिका की खबर का बड़ा असर: साबरमती जेल में पड़ा छापा, CM, गृहमंत्री ने देखा लाइव, बैरक में चेकिंग से बौखलाया अतीक।’
खबर छपने के बाद आतिक के बैरक में शुक्रवार की रात में चेकिंग हुई थी। आज पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर प्रयागराज लाने के लिए पुलिस साबरमती जेल पहुंची है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो