scriptयोगी के कैबिनेट मंत्री नंदी बोले इस साल माफिया पर और सख्त कार्रवाई | Atiq Ahmed Closed Aide Ashraf Multi Storey House Demolished | Patrika News

योगी के कैबिनेट मंत्री नंदी बोले इस साल माफिया पर और सख्त कार्रवाई

locationप्रयागराजPublished: Jan 06, 2021 09:20:00 am

अतीक के करीबी अशरफ उर्फ असलम मंत्री का मकान ढहाया गया

Nand Gopal Nandi

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा है कि माफिया पर कार्रवाई चलती रहेगी। उनका दावा है कि ऑपरेशन नेस्तनाबूद के तहत योगी आदित्यनाथ सरकार इस साल और सख्त कार्रवाई करेगी। बचे हुए माफिया की अब यूपी में खैर नहीं। नंदी ने ये बातें अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य के लोकार्पण के दौरान कहीं। उधर योगी सरकार ने बाहुबली अतीक अहमद के एक और करीबी अशरफ उर्फ ‘असलम मंत्री’ का करोड़ों का तीन मंजिला मकान जमींदोज करा दिया।

इसे भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों के बाद पत्नी की अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज, 25-25 हजार का है ईनाम

अशरफ का आलीशान तीन मंजिला मकान प्रयागराज के कसारिया रोड (चकिया) में सात सौ वर्ग गज की जमीन पर बना था। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) का आरोप है कि बिना नक्शा पास कराए निर्माण कराया गया था। यह भी दावा किया कि पीडीए पूर्व में ही ध्वस्तीकरण का आदेश भी पारित कर दिया था।

इसे भी पढ़ें- अतीक अहमद के गुर्गों के आलीशान मकान पर चला योगी सरकार का बुल्डोजर, करोड़ों में आंकी गई

सोमवार को पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला के नेतृत्व में प्राधिकरण की टीम दोपहर 12 बजे पहुंची और कार्रवाई के पहले मजदूर लगाकर मकान का सामान बाहर निकालकर उसे खाली कराया गया। हालांकि असलम के वकीलों ने मौके पर पहुंचकर हाईकोर्ट में याचिका दायर होने की बात बताई तो कार्रवाई रोक दी गई। पर कोर्ट से राहत नहीं मिली, जिसके बाद तीन जेसीबी की मददद से मकान को ढहा दिया गया। पीडीए अधिकारी सत शुक्ला ने मीडिया से कहा है कि जिस जमीन पर मकान बना था उसके स्वामित्व की भी जांच कराई जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y6ojq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो