scriptAyesha Noori Surrender: कोर्ट में सरेंडर कर सकती है अतीक की बहन आयशा, CJM कोर्ट में दी एप्लीकेशन | Atiq sister Ayesha give surrender application in CJM court | Patrika News

Ayesha Noori Surrender: कोर्ट में सरेंडर कर सकती है अतीक की बहन आयशा, CJM कोर्ट में दी एप्लीकेशन

locationप्रयागराजPublished: May 22, 2023 10:00:27 pm

Submitted by:

Sonali Kesarwani

Ayesha Noori Surrender: अतीक की पत्नी शाइस्ता के बाद अब उनकी बहन आयशा नूरी पर संकट के बादल छाने वाले है। अतीक की बहन ने सीजेएम कोर्ट में अपने सरेंडर की अर्जी दी है।

Ayesha Noori Surrender
Ayesha Noori Surrender: उमेश पाल हत्याकांड में नया अपडेट सामने आया है। दरअसल पुलिस अतीक की बहन आयशा नूरी के खिलाफ सुबूत जुटाने की कोशिश में है। आयशा नूरी पर भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों को पनाह देना और साजिस में शामिल होने के आरोप है। आयशा नूरी मामले को लेकर कोर्ट ने अगली तारिख 25 मई तय की है। आयशा नूरी पर आरोप है कि शूटर गुड्डू मुस्लिम को आयशा ने अपने घर में पनाह दी थी।
आयशा करना चाहती है सरेंडर
24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के बाद आयशा नूरी पर ये आरोप है कि उन्होंने अपने मेरठ वाले घर में गुड्डू मुस्लिम को पनाह दी थी। इस मामले में आयशा ने पति को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। दरअसल, आयशा नूरी ने अपने सरेंडर की अर्जी पुलिस को दे दिया है। जिसके बाद CJI कोर्ट ने घूमनगंज पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई की तारिख 25 मई तय की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो