scriptइलाहाबाद में हिस्ट्रीशीटर मोहित पासी पर अंधाधुंध फायरिंग और बमबाजी, भागकर बचायी जान | Attack on History Sheeter Mohit Pasi in Allahabad | Patrika News

इलाहाबाद में हिस्ट्रीशीटर मोहित पासी पर अंधाधुंध फायरिंग और बमबाजी, भागकर बचायी जान

locationप्रयागराजPublished: May 31, 2018 08:17:57 am

इलाहाबाद के भुलई का पुरा मुहल्ले में हिस्ट्रीशीटर मोहित पर हमला, किसी तरह बची जान।

Mohit Pasi

मोहित पासी

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। बुधवार की रात यहां एक हिस्ट्रीशीटर पर एक दूसरे गैंग ने हमला कर दिया। हमलावरों ने जमकर फायरिंग और बमबाजी की। इस हमले में पार्षद पुत्र हिस्ट्रीशीटर मोहित पासी घायल हो गया। उसे भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। बताया जा रहा है कि यह हमला मोहित पासी के ही वार्ड के आपराधिक प्रवृत्ति के शिम्पी ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया। मोहित हमले में घायल हो गया। उसे इलाज और मेडिकल के लिये अस्पताल भेज दिया गया।
बता दें कि मोहित पासी इलाहाबाद के वार्ड नंबर पांच भलाई पुरा की पार्षद मीरा देवी का पुत्र है। मोहित ही वार्ड में होने वाले विकास कार्यों को देखता है। मोहित आपराधिक किस्म का है और उस पर इलाहाबाद के शिवकुटी थाने समेत शहर के अलग-अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर मोहित इस समय जमानत पर जेल से बाहर है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहित किसी काम को लेकर रंगदारी मांगी जा रही थी। बुधवार की रात वह अपने वार्ड के भुलई का पुरा मुहल्ले स्थित पार्क में सुंदरीकरण के चल रहे काम को देखने गया था। रंगदारी न देने पर बुधवार की देर रात उस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। अंधाधुंध फायरिंग और बमबाजी की गयी। हमले से मोहित को संभलने का मौका नहीं मिला। बावजूद इसके हमलावरों का जवाब मोहित के साथियों ने हल्के पथराव से जवाब देने की कोशिश की। हमलावरों ने एक के बाद एक पांच बम फोड़े। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और घायल मोहित को अस्पताल भजवाया गया।
मोहित के परिजनों की मानें तो यह हमला उसके विरोधी सिप्पी और उसके साथियों ने किया है। मोहित ने भी अपने ऊपर हुए हमले में सिप्पी व उसके साथियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी, जिस पर कार्यवाही की जा रही है।
By Prasoon Pandey
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो