scriptअवैध निर्माण रोकने पंहुची पुलिस टीम पर हमला ,जान बचा कर भागे पुलिस कर्मी | Attack on police team to stop illegal construction | Patrika News

अवैध निर्माण रोकने पंहुची पुलिस टीम पर हमला ,जान बचा कर भागे पुलिस कर्मी

locationप्रयागराजPublished: Jan 05, 2020 11:44:05 pm

तीन नामजद सहित चालीस के खिलाफ मुकदमा

Attack on police team

अवैध निर्माण रोकने पंहुची पुलिस टीम पर हमला ,जान बचा कर भागे पुलिस कर्मी

प्रयागराज | जिले के थरवई थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में जबरन मकान निर्माण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस दौरान डायल हंड्रेड पीआरवी के चालक को लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया गया ।वाहन चालक वहां से किसी तरह अपनी जान बचा कर भागा तो वाहन पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। पीआरवी चालक की तहरीर पर तीन नामजद और 40 अज्ञात के खिलाफ अलग.अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
जानकारी के अनुसार थरवई के रघुनाथपुर गांव में जुगनू मुसहर निर्माण कार्य कर रहा था। दूसरा पक्ष मुन्ना इसका विरोध कर रहा था ।इसकी सूचना पर जुगनू ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके जानकारी दी जिस पर वहां पहुंची पुलिस लोगों से बातचीत कर रही थी तभी राम सिंह यादव ने पुलिस को मारने के लिए भीड़ को ललकार दिया इतने पर ही भीड़ पुलिस मार पीट करने लगी मामला बढ़ता देख चालक वीरेंद्र कुमार वाहन लेकर वहां से भागना चाहा तो भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया वाहन छोड़कर वहां से किसी तरह वाहन प्रभारी विधु विनोद तिवारी आरक्षी शैलेंद्र मिश्रा अपनी जांच बचा कर निकले।
डायल हंड्रेड चालक वीरेंद्र कुमार की तहरीर पर सरकारी काम में बाधा बलवा समेत अन्य धाराओं में राम सिंह यादव मुन्ना यादव जुगनू मुसहर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है ।इस मामले में थाना थरवई के थाना अध्यक्ष कुलदीप तिवारी ने बताया कि पुलिस टीम पर हमले के आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है ।आरोपित घर से भागे हुए हैं लेकिन जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो