आधी रात फिर चली गोली ,बच्चा यादव की हत्या इलाके में तनाव

आधी रात फिर चली गोली ,बच्चा यादव की हत्या इलाके में तनाव
murder

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 25 Jun 2019, 09:57:49 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


तीन दिन में दूसरी हत्या

 प्रयागराज | आधी रात फिर शहर में गोलियों की आवाज से गूंज उठा । कटरा के बीच बाज़ार बच्चा यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई । परिजनों की माने तो युवक को नशे का कारोबार करने वालो के खिलाफ आवाज़ उठाना महंगा पड़ गया। मृतक ने इलाके में समैक के काले कारोबार का खुलासा कुछ दिनों पहले ही पुलिस से पकड़वा कर किया था। आज देर रात कर्नलगंज में इस शख्स को बाईक पर आये बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस से नाराज़ इलाके के लोगो ने इस हत्याकांड और नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर डेड बॉडी के साथ घंटो थाने का घेराव किया। बाद में पुलिस के बड़े अफसरों ने कार्यवाही का भरोसा देकर स्थित को संभाला तब जाकर शव को पीएम हाउस भेजा ज़ा सका।

स्थानीय लोगों का कहना है की इलाके में काफी दिनों से नशे का कारोबार हो रहा है। स्मैक का कारोबार करने वाले हॉस्टल और लाजो में नशे का जाल फैला कर स्टूडेंट को इसका आदि बना रहे है। नशे के इस कारोबार के खिलाफ इलाके के बच्चा यादव काफी दिनों से इस गैंग की सुचना पुलिस को देते आ रहे थे। उनकी सुचना पर इस धंधे में लिप्त कई लोग गिरफ़्तार भी हो चुके है। आज देर रात बच्चा यादव को पल्सर बाइक पर आये बदमाशों ने गोली मार दी लोगो ने उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए जहा उसकी मौत हो गयी। हत्या कांड से पुरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है ।

बच्चा यादव के परिवार वाले इलाके की एक महिला पर हत्या कराने का आरोप लगा रहे है उनका कहना है की बच्चा यादव ने ही इस महिला और उसके गैंग को कई बार पकड़वाया भी था। परिजनों का आरोप है की पुलिस अगर नशे के कारोबारियों पर ठीक से लगाम लगाती तो ये घटना नहीं होती।वही कर्नलगंज पुलिस की माने तो बच्चा यादव भी हिस्ट्रीशीटर था इस पर कई मुकदमें दर्ज थे ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned