scriptEXCLUSIVE NEWS:बाहुबली अतीक अहमद का बड़ा दांव ,राजा भैया नही इस पार्टी का मिला साथ पूरे प्रदेश में मची खलबली | Bahubali Atik Ahmad will contest election in 2019 Lok Sabha elections | Patrika News

EXCLUSIVE NEWS:बाहुबली अतीक अहमद का बड़ा दांव ,राजा भैया नही इस पार्टी का मिला साथ पूरे प्रदेश में मची खलबली

locationप्रयागराजPublished: Mar 24, 2019 03:26:56 am

सूबे के बड़े नेता ने किया अतीक का सनर्थन,पत्नी उतर सकती है मैदान में

प्रयागराज । सलाखों के पीछे से एक बार फिर बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद सियासी गलियारी में अपनी वापसी की उम्मीद लगाए है। और इस बार अतीक को अपने पुराने घर में ठिकाना मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। बाहुबली अतीक अहमद को देश की सबसे पुरानी पार्टी का भी साथ मिल सकता है।

दरअसल अतीक अहमद ने बरैली ज़ेल से लोकसभा चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है। अतीक को अपना दल कृष्णा पटेल गुट से उम्मीदवार बनाए जाने की खबर सियासी गलियारों में खूब चर्चा में है।हालांकि कृष्णा पटेल गुट को अतीक अहमद के नाम पर कांग्रेस खुला समर्थन देने से बच रही है। लेकिन जानकारों की मानें तो कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता अतीक अहमद को समर्थन देने की बात पर आलाकमान को राजी करने में जुटे हुए हैं।वही अतीक अहमद बरैली ज़ेल की सलाख़ों के पीछे से सियासी गोट फिट करने में जुटे हुए है। पूर्व सांसद के करीबियों में एक बार फिर जोश दिखने लगा है।जिससे लग रहा है कि सलाखों के पीछे से उनके नेता बड़ी गोट चल दी है।अतीक अहमद को फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाए जाने की हैं अटकलें तेज़ हो गई है।

दरअसल अपना दल कृष्णा पटेल गुट ने कांग्रेस पार्टी से गठबंधन किया है। वहीं माना जा रहा है कि फूलपुर लोकसभा से अतीक अहमद अपना दल कृष्णा पटेल गुट से उम्मीदवार हो सकते हैं और गठबंधन के नाते कृष्णा पटेल गुट को कांग्रेस पार्टी अपना समर्थन दे सकती हैं । हालांकि यह सीट कांग्रेस के लिए अहम सीट रही है।कांग्रेस सूत्रों की मानें तो फूलपुर में कांग्रेस किसी मजबूत उम्मीदवार को लाना चाह रही है। लेकिन जिस नेता का नाम पार्टी आलाकमान तक पहुंचा है। वह नेता खुद फूलपुर लोकसभा उम्मीदवार नहीं बनना चाहता है। वही यह भी खबर है वह खुद जातीय समीकरण और पार्टी की स्थानीय स्थित का हवाला देकर अपना दल को समर्थन करना चाह रहे है।

फिलहाल अभी तक कांग्रेस अतीक अहमद के नाम को लेकर अपनी सहमति नही जतायी है।लेकिन सूत्रों की माने तो उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर कांग्रेस की तरफ से समर्थन मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। जानकारो के अनुसार अगले दो दिनों में तस्वीर साफ होगी । बता दें कि अतीक अहमद लंबे समय तक सोने लाल पटेल की समय में अपना दल मे रहे। अतीक अपना दल के टिकट पर शहर पश्चिमी से विधायक चुने गए और अपना दल के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थामा था एक बार फिर कृष्ण पटेल अतीक अहमद को अपने पाले मिलाकर अपना दल कृष्णा गुट को किसी भी तरह संसद में भेजने की तैयारी में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो