राजा भैया के मंच पर पहुंचा बाहुबली अतीक अहमद का भाई, लोकसभा चुनाव में समर्थन का किया ऐलान

राजा भैया के मंच पर पहुंचा बाहुबली अतीक अहमद का भाई, लोकसभा चुनाव में समर्थन का किया ऐलान
Raja Bhaiya

Sarweshwari Mishra | Updated: 29 Mar 2019, 04:26:03 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

कहा भाई की तरफ से जनता से अपील करें राजा भैया का समर्थन

प्रयागराज. लोकसभा चुनाव की सरगर्मी हर दिन बढ़ रही है राजनीतिक उठापटक के बीच समर्थन और दल बदल भी जोरों से चल रहा है वहीं देश के लोकसभा चुनाव में सबकी नजरें यूपी की सियासत पर टिकी है एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में गठबंधन ने प्रदेशभर में नए समीकरण को बनाने में जुटा है। तो वहीं सपा से अलग हुए शिवपाल यादव रघुराज प्रताप सिंह ने भी अपने -अपने दलों से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने में जुटे है।

दरअसल, समाजवादी पार्टी से अलग हुए रघुराज प्रताप सिंह जनसत्ता पार्टी का गठन किया और अब उम्मीदवारों का ऐलान भी शुरू हो गया है। इसके साथ ही रघुराज प्रताप सिंह को बड़े नेताओं का भी समर्थन मिलने लगा । बीते दिनों बाहुबली अतीक अहमद के चचेरे भाई हमजा उस्मान ने राजा भैया के मंच पर आकर अतीक अहमद की तरफ से ने समर्थन देने का भरोसा दिलाया। जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है।

दरअसल प्रतापगढ़ के एक कार्यक्रम के दौरान रघुराज प्रताप सिंह के मंच पर अतीक अहमद के चचेरे भाई हमजा उस्मान समाने आए और उन्होंने कहा कि भाई अतीक अहमद की तरफ से राजा भैया को इस चुनाव में उनका समर्थन है। और उनकी तरफ से मैं अपील करता हूं जनता राजा भैया रघुराज प्रताप सिंह और पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह गोपाल भैया का समर्थन करें। राजनीति के गलियारे में राजा भैया और अतीक अहमद दोनों एक दुसरे के विरोधी रहे है। कई बार मंच से अतीक अहमद ने राजा भैया को चुनौती दी है।

बता दें कि हमजा उस्मान प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेहंदौरी इलाके में रहता है। अतीक अहमद का चचेरा भाई है हमजा पेशे से ठेकेदारी करता है। हमजा पर दर्जन भर मामले दर्ज है। शहर के धोबी घाट चौराहे पर दिनदहाड़े ठेकेदार नन्हे खां की हत्या क़ा भी आरोप है। साथ ही प्रयागराज सहित कई अन्य जनपदों में मामले दर्ज़ हैं। जिसमें रंगदारी हत्या की धमकी समेत अन्य मामलें शामिल हैं। जिले का बहुचर्चित नन्हे खां हत्याकांड रहा है। जिसमे रंगदारी को लेकर हत्या की बात सामने आई थी। हमजा राजूपाल हत्याकांड के गवाहों को धमकाने क़ा भी आरोपी है।

BY- Prasoon pandey

Atiq ahmed cousin
IMAGE CREDIT: NET
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned