script

120 मुकदमों से घिरे बाहुबली अतीक अहमद, 20 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक

locationप्रयागराजPublished: Feb 22, 2018 12:25:10 am

यूपी सहित अन्य राज्यों में है करोडो का इम्पायर , लग्जरी गाडियों सहित असलहो का भी जखीरा

Atiq Ahmed has 120 cases

120 मुकदमों से घिरे बाहुबली अतीक अहमद

इलाहाबाद :उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव में नामांकन के आखिरी दिन पर्चा दाखिल करके जहां सियासी दलों को हैरत में डाल दिया । तो वहीं समाजवादी पार्टी सहित कांग्रेस का जातीय वोट बैंक का गणित बिगाड़ दिया है । तो वहीं अभी अतीक अहमद के पर्चा दाखिल करने की चर्चा सुर्खियों में थी । कि अतीक अहमद के द्वारा नामांकन पत्र में चल अचल संपत्ति सहित अपने आपराधिक मुकदमों की जानकारी दी है।बाहुबली अतीक अहमद ने अपने 20 करोड़ से ज्यादा चल अचल संपत्ति का ब्यौरा करके सबको चौका दिया।फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव में निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामांकन कराने वाले पूर्व सांसद अतीक अहमद पर 120 मुकदमें हैं। इनमें कई गंभीर अपराध के हैं।इन दिनों शुआट्स के अधिकारियों पर हमले के मामले में देवरिया जेल में बंद हैं।

बीस करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति को दर्शाया
उपचुनाव में नामांकन पत्र में दिए गए शपथ पत्र के अनुसार बाहुबली अतीक अहमद के पास करीब बीस करोड़ की अचल संपत्ति है। तो वही उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर पौने चार करोड़ रुपये की अचल संपत्ति को दर्शाया गया है। अतीक के नाम एक करोड़ 23 लाख की चल और उनकी पत्नी के नाम पर लगभग छह लाख की चल संपत्ति है। अतीक अहमद 1979 में दसवीं की परीक्षा देने वाले अतीक के पास उत्तर प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों में भी भारी सम्पति है। दी गई जानकारी के अनुसार शहर के नवाब यूसुफ रोड पर 56 लाख की प्रापर्टी और उनके पैत्रिक गाँव कसारी.मसारी नसीरपुर सिलना पीपल गांव झूंसी के कटका के साथ कौशांबी के चायल में लगभग डेढ़ करोड़ की प्रापर्टी है।चकिया में 75 लाख का मकान चकिया में 20 लाख मकान दोंदीपुर में 85 लाख की जमीन सिविल लाइंस में महात्मा गांधी मार्ग पर दो करोड़ की बिल्डिंगए राजरूपपुर में 65 लाख की जमीन ओम प्रकाश सभासद नगर नीम सराय में भी कई लाख की जमीन है।

करोडो की प्रापर्टी सहित लग्जरी गाडियों का काफिला
साथ ही साउथ एक्सटेंशन पार्ट.दो नई दिल्ली में एक करोड़ का मकान ग्रेटर नोएडा में 59 लाख का मकान जामिया नगर ओखला नई दिल्ली में 25 लाख का मकान व लखनऊ में गोमतीनगर के विजयंत खेड़ा में 16 लाख की प्रापर्टी है। स्ट्रेची रोड सिविल लाइंस में लगभग सवा करोड़ रुपये का उनका वाणिज्यिक भवन कुर्क भी हो चुका है। अतीक के पास मारुति जिप्सी महिंद्रा जीप पीजो जीप पजेरो टोयोटा लैंड क्रूजर भी है। उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन के पास 52 लाख रुपये के 1750 ग्राम सोने के आभूषण व पौने दो लाख रुपये के 3810 ग्राम चांदी के जेवरात हैं। अतीक के पास लाइसेंसी रिवाल्वर पिस्टल रायफल और डीबीबीएल गन भी उनके पास है। उनकी पत्नी के पास लाइसेंसी रिवाल्वर रायफल व बंदूक है।

ट्रेंडिंग वीडियो