राजू पाल हत्याकांडः जमानत खारिज के खिलाफ बाहुबली अतीक ने मांगा जवाब का समय

राजू पाल हत्याकांडः जमानत खारिज के खिलाफ बाहुबली अतीक ने मांगा जवाब का समय
Bahubali Atiq Ahmad

पूर्व बसपा विधायक पूला पाल ने अतीक की जमानत निरस्त करने के लिए दाखिल की है याचिका

इलाहाबाद.  उच्च न्यायालय इलाहाबाद ने बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को राजूपाल हत्याकांड में मिली जमानत निरस्त करने की अर्जी पर उन्हें एक हफ्ते में जवाब देने का समय दिया है। अगली सुनवाई की तिथि 29 मई नियत की है।



 

कोर्ट ने पहले ही कहा था कि अर्जी लंबित रहने तक जेल में अन्य मामले में बंद अतीक को रिहा न किया जाए। यह आदेश न्यायमूर्ति विपिन सिन्हा ने पूर्व विधायक पूजा पाल की अर्जी पर दिया है। अर्जी पर अधिवक्ता मिथिलेश तिवारी व अतीक की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश त्रिवेदी, रवीन्द्र शर्मा और अपर महाधिवक्ता विनोदकांत ने पक्ष रखा। याची का कहना है कि हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है और आरोपी गवाहों को धमका रहे हैं। साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। ऐसे में जमानत निरस्त की जाए। बता दें कि इस मामले में वर्ष 2005 में अतीक को जमानत पर रिहा किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned