scriptबाहुबली अतीक अहमद का बड़ा ऐलान, फूलपुर चुनाव बाद बनायेंगे नयी पार्टी | Bahubali Atiq Ahmed make new party after Phulpur Election 2018 | Patrika News

बाहुबली अतीक अहमद का बड़ा ऐलान, फूलपुर चुनाव बाद बनायेंगे नयी पार्टी

locationप्रयागराजPublished: Mar 09, 2018 07:07:01 pm

Submitted by:

Devesh Singh

समर्थकों के हुजूम ने दिखायी ताकत, चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद भी कचहरी परिसर में लगते रहे नारे, आचार संहिता की उड़ी धज्जियां

Bahubali Atiq Ahmed

Bahubali Atiq Ahmed

इलहाबाद. बाहुबली अतीक अहमद ने शुक्रवार को कचहरी परिसर से बड़ा ऐलान कर दिया है। अतीक अहमद ने कहा कि चुनाव खत्म हो जाने के बाद वह नयी पार्टी बनायेंगे। फूलपुर चुनाव में उनकी जीत पक्की है और बीजेपी के पक्ष में चुनाव लडऩे के आरोप को झूठा बताया। इलाहाबाद की कचहरी में राजू पाल की हत्या मामले में गवाह को धमकाने व सियाट्स में घुस कर मारपीट मामले में देवरिया जेल से अतीक अहमद को लाया गया था।
यह भी पढ़े:-जब ट्रैफिक सीओ ने बस की छत पर चढ़ कर सवारी करने वालों को पकड़ा, कूदकर भागे लोग, देखें तस्वीरें



बाहुबली अतीक ने कहा कि फूलपुर चुनाव वही जीतेंगे। उन्हें टक्कर देने वाला कोई नहीं है। फूलपुर के वह निवासी है और वह क्षेत्र के लोगों का दर्द व समस्या को अच्छी तरह जानते हैं। विपक्षी दल भी यह जानते हैं कि अतीक को हराना बहुत कठिन है इसलिए बीजेपी को जीताने के लिए चुनाव लडऩे की झूठी बाते फैला रहे हैं। अतीक ने कहा कि पहले भी वह इस सीट से चुनाव जीत चुके हैं और उन्हें भरोसा है कि जनता इस बार भी वोट देगी। अतीक अहमद को लेकर समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। अतीक अहमद के आने के पहले ही वहां पर इतनी भीड़ हो गयी थी कि पुलिस की संख्या बढ़ानी पड़ी। अतीक के पहुंचने पर उनके समर्थकों की भीड़ इतनी अधिक हो गयी थी कि पुलिस को लाठी तक भांजनी पड़ी। इसके बाद भी समर्थकों का उत्साह ठंडा नहीं हुआ। समर्थकों ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए कचहरी परिसर के अंदर ही जमकर नारेबाजी है। कचहरी में अतीक की पेशी के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़े:-अखिलेश यादव के रोड शो में उतरी हजारों गाडिय़ां, टूटा पिछला सब रिकॉर्ड, देखें वीडियों
गेज चेंजर हो सकता है अतीक की नयी पार्टी बनाना
अतीक अहमद की नयी पार्टी का ऐलान गेम चेंजर साबित हो सकता है। कभी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के खास रहे अतीक अहमद लंबे समय तक सपा में थे लेकिन अखिलेश यादव ? के सत्ता संभालने के बाद अतीक को सपा छोडऩी पड़ी थी। मायावती की पार्टी बसपा से भी अतीक अहमद की नजदीकी बढ़ रही थी। कयास लगाये जा रहे थे कि अतीक अब बसपा में शामिल हो सकते हैं लेकिन अतीक अहमद की नयी पार्टी बनाने का ऐलान करने के बाद से सारे कयास थम गये है। वर्तमान समय में अतीक अहमद फूलपुर संसदीय सीट पर होने वाले उपचुनाव में निर्दल प्रत्याशी के तौर पर मैदान में है उनका चुनाव प्रचार की कमान बड़े बेटे मोहम्मद उमर ने संभाली है।
यह भी पढ़े:-अखिलेश का ऐलान सपा व बसपा गठबंधन को सांप व छछूंदर कहने वाली बीजेपी को बिल में डाल देंगे, उमड़ा जनसैलाब
रिपोर्ट-अरुन रंजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो