BREAKING: बाहुबली विधायक विजय मिश्र का बंगला सीज, इस मामले में हुई कार्रवाई

  BREAKING: बाहुबली विधायक विजय मिश्र का बंगला सीज, इस मामले में हुई कार्रवाई
Bahubali MLA Vijay Mishra

इलाहाबाद के अल्लापुर के बंगले को पुलिस ने किया सीज

इलाहाबाद. भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्र के इलाहाबाद के अल्लापुर के बंगले को पुलिस ने सीज कर दिया। जिलाधिकारी के आदेश पर बाहुबली विधायक के बंगले को सीज किया गया है। भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विजय मिश्र पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। विजय मिश्र पर अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है। विजय मिश्र पर तत्कालीन बसपा सरकार के मंत्री और वर्तमान में योगी सरकार मेें कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नन्द पर जानलेवा हमला का भी आरोप है। बता दें कि विधायक विजय मिश्र यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में निषाद राज पार्टी से चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की थी।






भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के घर सीज करने के मामले में प्रशासन के मुताबिक वर्ष 2010 में तत्कालीन मंत्री नन्द गोपाल नन्दी पर हमले के आरोप में कोर्ट ने इनकी संपत्ति  सील करने का आदेश दिया था, लेकिन विजय मिश्र ने बिना कोर्ट की परमिशन के ही अपने  बंगले की सील तोड़कर रहने लगे थे। कोर्ट के आदेश की अवहेलना पर यह कार्यवाही की गयी।



देखें वीडियो-



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned