बाहुबली विजय मिश्रा के भतीजे हत्याकांड में नया खुलासा, अब इन पर आरोप- सीएम योगी के दरबार पहुंचा परिवार  

बाहुबली विजय मिश्रा के भतीजे हत्याकांड में नया खुलासा, अब इन पर आरोप- सीएम योगी के दरबार पहुंचा परिवार  
Vijay Mishra, cm yogi

निष्पक्ष जांच के लिए सीएम से लगाएंगे गुहार...

इलाहाबाद. भदोही के बाहुबलि विधायक विजय मिश्रा के भतीजे अमित मिश्र हत्याकांड मामले में रूशाली और परिजन रविवार को बचाव में उतरे। उन्होंने पत्रकारवार्ता कर रूशाली के पिता विजय उपाध्याय, भाई विकास उपाध्याय व चाचा मकरंद उपाध्याय ने रूशाली को निर्दोष बताते हुए अमित के बड़े भाई का लाई डिटेक्टर व नार्कोटेस्ट कराने की मांग की है।




परिजनों का कहना था कि सच्चाई के सामने लाने के लिए रूशाली के साथ उनके जेठ पप्पू मिश्र का भी टेस्ट होना चाहिए।
मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व अमित मिश्र की हत्या हुई थी। हत्या के बाद अमित की पत्नी रूशाली, उसके छोटे भाई विकास और उसकी मां के खिलाफ जार्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। 




रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं रविवार को पत्रकारवार्ता के दौरान आए रूशाली के पिता, भाई व चाचा का कहना था कि प्रापर्टी या अन्य मसलों पर अक्सर सतीश उर्फ पप्पू और अमित के बीच वाद विवाद होता रहता था। एक बार तो दोनों के बीच गोली भी चली थी। घटना के दिन भी अमित शराब के नशे में घर आया। उस दौरान भी उसने रूशाली से कहा था कि पप्पू उसे जान से मार देना चाहता है। 


यह जरूर पढ़े-






इसके बाद रूशाली से भी कहासुनी हुई। इसके बाद अमित खुद को फांसी पर लटने की धमकी देने लगे। इस तरह की हरकत पहले भी करते आए थे। ऐसे में रूशाली घर से बाहर चली गई। वहीं जब कुछ देर बाद अंदर आ कर देखी तो वह फांसी पर लटके हुए थे। रूशाली के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि रामजी मिश्र खुद पुलिस विभाग में थे। ऐसे में उन्होंने घटना के बाद तत्काल शव का पोस्टमार्टम करवा दिया। इसके बाद दाह संस्कार भी करवा दिया। उन्होंने हम लोगं का इंतजार भी नहीं किया। ऐसे में उन्होंने इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने के लिए सीएम से भी मुलाकात करने की बात कही।
 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned