scriptसंतो की सबसे बड़ी संस्था ने धारा तीन सौ सत्तर को लेकर रखी बड़ी मांग,कहा विचार करे मोदी सरकार | big demand of akhil bharatiya akhara parishad article 370 | Patrika News

संतो की सबसे बड़ी संस्था ने धारा तीन सौ सत्तर को लेकर रखी बड़ी मांग,कहा विचार करे मोदी सरकार

locationप्रयागराजPublished: May 25, 2019 02:10:28 pm

सरकार जनता के जनादेश पर खरी उतरे

prayagraj

allahabad

प्रयागराज | लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश की कमान संभालने जा रहे है । देश में संतों की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने प्रचंड बहुमत की सरकार बनने पर पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने एनडीए की जीत को हिन्दुत्व, देश के विकास और राष्ट्रीय सुरक्षा की जीत बताया।

उन्होंने कहा है कि भाजपा और एनडीए की जीत की पटकथा प्रयागराज के कुम्भ के दौरान ही लिखी गई थी। जिस तरह से प्रयागराज की धरती पर दिव्य और भव्य कुम्भ का सफल आयोजन केन्द्र और प्रदेश की सरकार ने किया था। जिसका संदेश पूरे देश और दुनिया में गया। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि प्रयागराज कुम्भ से यह संदेश गया कि राष्ट्र की सुरक्षा के साथ ही सनातन धर्म की रक्षा मोदी और योगी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा और एनडीए की जीत भारतीय राजनीति के लिए एक शुभ संकेत भी है क्योंकि अब अलग.अलग जातियों में बंटा समाज किसी पार्टी का बधुंआ मजदूर नहीं रह गया है।

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि देश की जनता ने तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले दलों को नकार दिया है। उन्होंने मोदी और अमित शाह से 2021 में हरिद्वार में आयोजित होने वाले महाकुम्भ में भी सहयोग मांगा है। ताकि प्रयागराज कुम्भ की ही तरह इस आयोजन को भी देश और दुनिया के सफल आयोजनों में शामिल कराया जा सके। उन्होंने पीएम मोदी के दोबारा पीएम बनने पर अयोध्या मंदिर विवाद और कश्मीर में धारा 370 जैसे मुद्दों के भी जल्द हल होने की उम्मीद जताते हुए कहा की जिस विश्वास के साथ जनता ने उन्हें लोकतंत्र की कमान सौपी है उसे पूरा करने की जिम्मेदारी भी बड़ी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो