scriptअखिलेश यादव और मायावती के लिए कुंभ में आए संत कर रहे ये बड़ी भविष्यवाणी, जानिये क्या बोले सीएम योगी के बारे में | Big predictions for Akhilesh Yadav and Mayawati in kumbh 2019 by saint | Patrika News

अखिलेश यादव और मायावती के लिए कुंभ में आए संत कर रहे ये बड़ी भविष्यवाणी, जानिये क्या बोले सीएम योगी के बारे में

locationप्रयागराजPublished: Jan 18, 2019 02:52:04 pm

प्रयागराज कुंभ संतों के आगमन से अपनी भव्यता को धारण करता जा रहा है।

 Big predictions for Akhilesh Yadav and Mayawati

Big predictions for Akhilesh Yadav and Mayawati

प्रयागराज कुंभ संतों के आगमन से अपनी भव्यता को धारण करता जा रहा है। विभिन्न अखाड़ों में जहां अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर के निर्माण को लेकर चर्चा है, वहीं अखिलेश और मायावती के बीच हुआ गठबंधन भी बहस की वजह बना हुआ है। लोकसभा चुनाव 2019 में क्या होने वाला है, ये तो भविष्य बताएगा, लेकिन अखाड़ों से सीधे तौर पर कहा जा रहा है कि प्रभु राम मंदिर निर्माण पर जो फैसला लेगा, सरकार उसकी ही बननी चाहिए। अखिलेश यादव और मायावती के गठबंधन से संतों को प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए खास उम्मीद नहीं दिख रही हैं।
अखिलेश, माया के गठबंधन पर ये बोले संत
वृंदावन के संत हरिहर स्वामी ने बताया कि अखिलेश यादव और मायावती के गठबंधन को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि यदि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार प्रभु श्रीराम मंदिर को लेकर कोई बड़ा फैसला करती है, तो इन दोनों का गठबंधन बेकार है और यदि मोदी सरकार कुछ न कर पाई, तो इन दोनों की जोड़ी चमक जाएगी।
जाने क्यों हो रही राजनीति
प्रयागराज सैक्टर 14 में जगद्गुरु रामानंदाचार्य दक्षिण पीठ, नाणीजधाम के संत सुरेस्वामी ने बताया कि प्रभु श्रीराम के मंदिर पर न जाने क्यों राजनीति हो रही है। अभी तक राम मंंदिर के लिए कार्रवाई शुरू हो जानी चाहिए थी, लेकिन हम अपने ही देश में न जाने क्यों असहाय नजर आ रहे हैं। वहीं मथुरा से आए संत रामेश्वर दास ने बताया कि प्रभु श्रीराम मंदिर के निर्माण को लेकर बेसब्री से इंतजार है। बस इंतजार है कि मोदी सरकार और योगी सरकार इस मामले में ठोस पैरवी करे। यदि सरकार ने थोड़ा सा सहयोग किया, तो प्रभु श्रीराम मंदिर का निर्माण होने से कोई नहीं रोक सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो