scriptजिले में सक्रिय वाहन चोरो का गैंग हिरासत में,दो दर्जन बाइक बरामद | Bike thief gang arrested by crime branch in allahabad | Patrika News

जिले में सक्रिय वाहन चोरो का गैंग हिरासत में,दो दर्जन बाइक बरामद

locationप्रयागराजPublished: Mar 22, 2018 11:26:14 am

लम्बे समय से थी पुलिस को इनकी तलाश लम्बे समय से दे रहे थे घटना को अंजाम

Bike thief gang arrested

जिले में सक्रिय वाहन चोरो का गैंग हिरासत में

इलाहाबाद: इलाहाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने वाहन चोरों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के 5 कुख्यात चोरों की भी गिरफ्तारी हुई है ।जिससे बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस को कई वाहन बरामद हुए।शहर की कीडगंज एवं क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए लम्बे समय से निशाने पर वाहन चोरो के गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है।वाहन चोरों के कब्जे से दो दर्जन से ज्यादा मोटर साइकिल बरामद हुई है। लगातार शहर के अलग अलग हिस्सों से चोरी की वारदात बढने से पुलिस और क्राइम ब्रांच ने सतर्कता बढाई और बड़ी गिफ्तारी की।

मामले का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि बीते कुछ दिनों से वाहन चोरी की वारदाते हो रही थी। जिसपे काबू पाने के लिए नगर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी तृतीय सहायक पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। जिसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका इंस्पेक्टर कीडगंज राजकुमार शर्मा व उनके हमराही वाहन चोर गिरोह के तलाश में लगे हुए थे। जिसके तहत कब्रिस्तान के पास कुछ संदिग्ध बाइक लेकर खड़े थे। इस बीच टीम के सभी सदस्य पहुंचे और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये वाहन चोरों में खीरी थाना क्षेत्र के पटेहरा गांव निवासी विपुल कोल देशराज कोल शहर के अतरसुइया थाना क्षेत्र के दरियाबाद निवासी मोहम्मद रईस उर्फ लाला अतरसुइया के जोगीघाट निवासी जावेद खान सोरांव थाना क्षेत्र के सोरांव चमनबाग निवासी मोहम्मद अख्तर पकड़े गये। जिसमें विपुल कोल विगत कई वर्षो से वाहन चोंरी के धन्धे से जुड़ा है। वह पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। कुलहरि ने बताया कि चोरी के नौ अपाचे मोटर साइकिल सहित कुल 26 मोटर साइकिल जो विभिन्न कम्पनियों की है। पूरी टीम को दस हजार का इनाम दिया जायेगा और वरिष्ठ अधिकारियों को भी इनाम देने के लिए लिखाकर भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो