Exclusive- बीजेपी ने मंत्रियों की जुबान पर लगाया ताला,  करा रहे जासूसी

Exclusive- बीजेपी ने मंत्रियों की जुबान पर लगाया ताला,  करा रहे जासूसी
bjp

संगम नगरी में आये बीजेपी के कई मंत्रियों को शीर्ष नेतृत्व ने मीडिया के सामने कुछ न कहने की दी हिदायत

विकास बागी
इलाहाबाद. संगम नगरी इलाहबाद में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आये देश के विभिन्न हिस्सों से आये मंत्रियों व पदाधिकारीयों की जुबान पर बीजेपी आलाकमान ने ताला लगा दिया है। सिर्फ केंद्रीय मंत्रियों व शीर्ष पदाधिकारियों को ही मीडिया के सवालों का जवाब देने की छूट दी गयी है।  सूत्रों के अनुसार बीजेपी के कुछ मंत्रियों व पदाधिकारियों के उल जुलूल बयानबाजी को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। सूत्रों के अनुसार बैठक में शामिल होने आये बीजेपी के नेताओं को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, इसको लेकर किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। साथ ही कार्यकारिणी के बैठक के बाद ब्रीफ भी शीर्ष नेता करेंगे इसलिये कोई भी अनधिकृत नेता मीडिया के सवालों का जवाब नहीं देगा। पार्टी आलाकमान की तरफ से पाबन्दी के बाद कई नेता चाहकर भी माइक और कैमरे से कन्नी काटते दिखे।

दरअसल यूपी में इस समय एक तरफ वरुण गांधी तो दूसरी तरफ योगी खुद को मुख्यमन्त्री का दावेदार बता रहे है। इन दोनों के दावे के बीच अचानक गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भी नाम अचानक उछल गया है। चुनाव से पहले जिस तरह की उठापटक चल रही है उससे विरोधी दलों को चुटकी लेने का मौका मिल गया है। सूत्रों की माने तो बीजेपी आलाकमान ने वरुण गांधी समेत पार्टी के तमाम विवादित चेहरों के पीछे अमित शाह की खास टीम लगी है और उनकी हर गतिविधियों की पल-पल रिपोर्ट तैयार की जा रही है। इतना ही नहीं इन विवादित चेहरों के पीछे खेल रहे उन समर्थकों की सूची भी तैयार हो रही है जो पार्टी की नीतियों के विपरीत छवि बिगाड़ने की कोशिश में लगे हैं। सूत्रों की माने तो संगम नगरी में लगे तमाम पोस्टर बैनर में चिपके नाम पार्टी के पास पहुँच चुके हैं और इन छुटभैया नेताओं पर बैठक बाद गाज गिर सकती है।


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned