scriptयूपी उपचुनाव में गरमाई सियासत, कैबिनेट मंत्री सहित विधायक पर बैक का पैसा वापस न करने का आरोप | BJP cabinet ministers and MLA accused not refunding bank money | Patrika News

यूपी उपचुनाव में गरमाई सियासत, कैबिनेट मंत्री सहित विधायक पर बैक का पैसा वापस न करने का आरोप

locationप्रयागराजPublished: Mar 07, 2018 01:50:43 am

हाईप्रोफाइल डॉ बंसल हत्या काण्ड मामले में शुरू हुई राजनीत ,कांग्रेस ने कहा हत्या की सीबीआई जाँच हो

bjp mla and minister

यूपी उपचुनाव में गरमाई सियासत, कैबिनेट मंत्री सहित विधायक पर बैक का पैसा वापस न करने का आरोप

इलाहाबाद कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं की कर्मभूमि रही फूलपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अपने साथ साथ पार्टी की सियासी जमीन को बचाने के लिये पूरी ताकत झोक दी है । 22 सालो से नेहरु की शीट से गयाब हुई कांग्रेस को उसी के घर में खड़ा करने के पार्टी के दिग्गज नेताओं सहित कांग्रेस की सियासत के स्थानीय महारथियों ने गाँव गाँव गली गली को मथने में लगे है ।सपा बसपा के एक होने के बाद इस बाद की सम्भवना शुरू हो गई थी की कांग्रेस भी सपा का समर्थन कर सकती है । लेकिन बातो को राजनितिक षड्यंत्र करार देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी मनीष मिश्रा ने भरतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला ।

कांग्रेस उम्मीदवार मनीष मिश्र ने कहा की भाजपा कांग्रेस की फूलपुर में बढ़ती जनप्रियता को क्षति पहुंचाने के लिए फर्जी अफवाहे उड़ा रही है। मनीष मिश्र ने कहा कि बीजेपी का कैबिनेट मंत्री जाति एवं धर्म को जोड़कर अनर्गल बयान बाजी कर रहा है। यह असोभनीय और निन्दनीय है। फूलपुर की जनता और युवा पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी के साथ एक जुट हो रहा है।अब तक चार वर्ष के शासन में न तो बेरोजगारों को कोई रोजगार ही मिला और न हीं कोई कालाधन वापस आया। इतना ही नहीं बैंकों के कर्ज लेकर भाजपा के दो नेता वापस नहीं कर रहें है। बिना नाम लिये मनीष मिश्रा ने कहा की भाजपा के दोनों नेता इलाहाबाद के हैं। एक कैबिनेट मंत्री है तो दूसरे का बेटा विधायक है। दोनों का बड़ा कर्ज बैंको का बकाया है उसे नहीं दे रहें है।

वही कांग्रेस के पूर्व विधायक अनुग्रह सिंह ने कहा कि झूठे वादे व जुमले बाजी की बाजीगरी आम जनता, किसान, मजदूर जान चुका है। आलू का समर्थन मूल्य जो इस सरकार ने तय किया है, उससे किसानो का भला होने वाला नहीं है। वर्तमान में आलू का बाजार मूल्य जो है उससे कम मूल्य तय किया है। सरकार ने पांच रूपये किलों तय किया है। इससे किसान क्या करेगा ,तो वही एक बार चुनावी सरगर्मी में शहर के प्रतिष्ठित डाक्टर बंसल हत्या काण्ड का मामला सामने आया अनुग्रह नारायण ने कहा की अब तक कोई खुलासा नहीं हो सका। साथ ही उन्होंने बताया की इस मामले में डॉ बंदना बंसल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं देश के प्रधानमंत्री तक जांच के लिए प्रार्थना पत्र भेजा है लेकिन एक वर्ष का समय बीतने जा रहा है, इस मामले में एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

पूर्व विधायक अनुगह नारायण ने कहा की इस मामले की कांग्रेस मांग करती है कि सीबीआई जांच करायी जाय। जिससे डाॅ. बंसल की हत्या का सच खुल जायेगा। कांग्रेस के प्रत्याशी मनीष मिश्रा के समर्थन में फूलपुर के प्रत्येक क्षेत्र युवा एवं किसान खड़ा हो चुका है। कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव जीतेगी इस दौरान वाराणसी के पूर्व सांसद डाॅ. राजेश मिश्रा और विभाकर शास्त्री सहित कंग्रेस नेता विजय मिश्रा जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी, किशोर वाष्र्णेय, जावेद उर्फी सहित कई नेता उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो