कुछ देर में प्रयागराज पहुंचेंगे अमित शाह, करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित

कुछ देर में प्रयागराज पहुंचेंगे अमित शाह, करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित
Amit shah

Sarweshwari Mishra | Publish: Apr, 29 2019 04:17:58 PM (IST) | Updated: Apr, 29 2019 04:17:59 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

एक मई को पीएम मोदी कर सकते हैं जनसभा

प्रयागराज. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बस कुछ देर में प्रयागराज फूलपुर और इलाहाबाद के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा के लिए इलाहाबाद पहुंचेंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मई को सिराथू के दौरे पर पहुंचेंगे। दोनों नेताओं के दौरे को लेकर पार्टी संगठन ने कमर कस ली है। प्रयागराज भाजपा महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता के मुताबिक सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह शाम चार बजे बम्हरौली एयरपोर्ट आयेंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और फूलपुर से भाजपा प्रत्याशी केशरी देवी पटेल के समर्थन में सेवा समिति विद्या मंदिर रामबाग में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

 


एक मई को पीएम मोदी का इन जगहों पर कर सकते हैं चुनावी जनसभा
वहीं पीएम मोदी एक मई कौशाम्बी के भरवारी में फूलपुर, इलाहाबाद और कौशाम्बी संसदीय सीटों के लिए चुनावी सभा सम्बोधित करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारी भी जुट गए हैं। पार्टी के शीर्ष नेताओं के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह भी है। वहीं बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायवाल के भी प्रयागराज के दौरे पर होने की संभावना है। दोनों ही नेता शिक्षक नेताओं के साथ बैठक में शिरकत करेंगे और पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार भी करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned