scriptप्रचार मैदान में उतरे बीजेपी प्रत्याशी ने कहा पार्टी और मेरा सम्मान कार्यकर्ताओं के हाथ | BJP candidate started campaign | Patrika News
प्रयागराज

प्रचार मैदान में उतरे बीजेपी प्रत्याशी ने कहा पार्टी और मेरा सम्मान कार्यकर्ताओं के हाथ

कार्यकर्ताओं से लगाई ताकत झोंकने की गुहार

प्रयागराजFeb 22, 2018 / 11:24 pm

अभिषेक श्रीवास्तव

Phulpur Lok Sabha by-election 2018

फूलपुर लोकसभा उपचुनाव 2018

इलाहाबाद. फूलपुर लोकसभा सीट पर जीत बरकरार रखने के लिए बीजेपी प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल प्रचार मैदान में कूद पड़े हैं। चुनाव को देख लोकसभा क्षेत्र में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मलेन में बेबाकी से अपनी बातें रखते दिख रहे हैं। गुरूवार को 5 मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में विरोधियों पर हमला बोलते हुए खुद को मजबूत करने की अपील करते नजर आए।

11 मार्च को फूलपुर लोकसभा उपचुनाव होना हैं। फूलपुर सीट पर कब्जा बरकरार रखने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। नामांकन कराते ही बीजेपी प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल प्रचार मैदान में कूद पडे़ हैं। शुक्रवार को उन्होंने सबसे पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया। कौशलेंद्र सिंह पटेल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के द्वारा क्षेत्र के संकल्पित विकास को पूरा करने और फिर से जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने आप सब के बीच में आया हूं।

पार्टी ने पूरी उम्मीद और आपके प्रति विश्वास के दम पर हमें यहां भेजा है। पार्टी और मेरा सम्मान आपके सम्मान आपके हाथों में है। उन्होंने आग्रह किया कि 11 मार्च को ईवीएम में इतना कमल का बटन दबाएं कि विरोधी 14 मार्च को अपना मिला हुआ मत किसी को बता भी ना पाएं। वहीं राज्यमंत्री गिरीश यादव ने कार्यकर्ताओं को विकास के नाम पर लोगों को जोड़ने की बात कही। वहीं प्रदेश महामंत्री गोविंदा नारायण शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में योगी की अगुवाई में देश के विकास होने की बात कही।

साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मालूम हो कि फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के पूर्व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को यहां से सांसद चुना गया था। उनके डिप्टी सीएम बनने के बाद यह सीट खाली हो गई है। खाली पड़ी उसी सीट पर लोकसभा उपचुनाव होने जा रहा है। 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी पहली बार इस सीट से जीती थी। ऐसे में बीजेपी यह जीत बरकरार रखना चाहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो