scriptयूपी तक पहुंचा गुजरात और हिंमाचल के जीत का जश्न, इलाहाबाद ऐसे मनी खुशियां | Bjp celebration in Allahabadafter gujarat election Victory result | Patrika News

यूपी तक पहुंचा गुजरात और हिंमाचल के जीत का जश्न, इलाहाबाद ऐसे मनी खुशियां

locationप्रयागराजPublished: Dec 19, 2017 07:43:03 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

नव निर्वाचित मेयर के साथ कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी की जीत पर जोरदार जश्न मनाया

BJP

बीजेपी

इलाहाबाद. गुजरात और हिमाचल में स्पष्ट बहुमत की ओर बढ़ चुकी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। गुजरात और हिमाचल से चलकर ये जश्न का माहौल अब यूपी में भी पहुंच गया है। गुजरात और हिमांचल विधानसभा चुनाव में बहुमत पर इलाहाबाद में महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी सहित सैकडो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। मिठाईयां खिलाकर आतिशबाजी की। नव निर्वाचित मेयर के साथ कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी की जीत पर जोरदार जश्न मनाया। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलने के बाद इलाहबाद में भाजपा कार्यकर्त्ता सड़क पर उतर कर खुशिया मानाने लगे।
BJP
IMAGE CREDIT: Net
कार्यकर्ताओ और इलाहबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता ने जीत की ख़ुशी में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लेकर जश्न मनाया। और एक दूसरे को मिठाई खिला कर जीत की खुशिया मनाई। इस मौके पर जश्न में डूबे पार्टी कार्यकर्ताओ ने सड़क में जमकर आतिशबाज़ी की और पठाखे जलाकर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाकर जश्न मना रहे लोगो का कहना है की ये जीत प्रधान मंत्री देश के प्रति ईमानदारी की जीत है इसलिए उनके आगे कोई टिक नहीं पायेगा।
BJP
IMAGE CREDIT: Net
 

अभी हाल ही में बीते नगर निकाय चुनाव में भारी सफलता पाने की जश्न मना रही भाजपा को एक बार फिर गुजरात और हिमाचल के बहाने जश्न मनाने का मौका मिला है। गुजरात की जीत पर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने कहा कि राष्ट्र धर्म का पालन ईमानदारी से करते हुए देश की जनता के हक में निर्णय लेने वाले प्रधानमंत्री की जीत है यह भाजपा की सरकार गांव गरीब और जरूरतमंद लोगों के साथ खड़ी है जिसका परिणाम यह है कि एक के बाद एक राज्य भारतीय जनता पार्टी को स्वीकार कर रहे है।
बता दें कि अभिलाषा गुप्ता नंदी इलाहाबाद की दूसरी बार निर्वाचित हुई महापौर है उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो