scriptसपा सांसद आजम खान का निर्वाचन रद्द कराने के लिए जयाप्रदा ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका | bjp leader jayaprada appealed in hc against azam khan elect | Patrika News

सपा सांसद आजम खान का निर्वाचन रद्द कराने के लिए जयाप्रदा ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

locationप्रयागराजPublished: Jul 05, 2019 07:29:32 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

जयाप्रदा के वकील के रुप में राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे थे

up news

सपा सांसद आजम खान का निर्वाचन रद्द कराने के लिए जयाप्रदा ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

प्रयागराज. पूर्व राज्य सभा सांसद अमर सिंह और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा बुधवार को समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान के खिलाफ याचिका दाखिल करने प्रयागराज पहुंचीं। रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार रहीं जया प्रदा ने सांसद मोहम्मद आजम खान के निर्वाचन को इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती दी है। जयप्रदा के वकील के रुप में राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे थे।
उन्होंने जयाप्रदा की ओर से निर्वाचन याचिका दाखिल कर मोहम्मद आजम खान की लोकसभा की सदस्यता रद्द करने की मांग की है। याचिका में ऑफिस ऑफ प्राफिट और करप्ट प्रैक्टिस के आधार पर मोहम्मद आजम खान के निर्वाचन के रद्द करने की मांग की गई है।
इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान द्वारा जयाप्रदा के खिलाफ की गई बदजुबानी को भी याचिका में आधार बनाया गया है। जयाप्रदा के वकील अमर सिंह के मुताबिक वे सिर्फ जयाप्रदा की लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं बल्कि नारी सम्मान की इस लड़ाई में वे उनका साथ दे रहे हैं। अमर सिंह ने कहा है कि ऑफिस ऑफ प्राफिट और करप्ट प्रैक्टिस के साथ नारी सम्मान की लड़ाई के लिए वे हर उस दरवाजे को खटखटायेंगे जहां उन्हें न्याय की रोशनी दिखेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो