scriptजिस बीजेपी नेता की इलाहाबाद में गोली मारकर की गई हत्या, उसके अंतिम संस्कार में उमड़ा शहर, देखें तस्वीरें | Patrika News
प्रयागराज

जिस बीजेपी नेता की इलाहाबाद में गोली मारकर की गई हत्या, उसके अंतिम संस्कार में उमड़ा शहर, देखें तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5

जिले में डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बेहद करीबी और इलाहाबाद जिले के महामंत्री भाजपा सभासद की बदमाशों ने मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाहाबाद के लोगों में आक्रोश है।

2/5

जानकारी के मुताबिक, सभासद को इस बात का अंदेशा पहले ही हो चुका था कि कुछ लोग उसके जान के दुश्मन बन चुके हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि, भाजपा नेता पवन केशरी ने एसएसपी को फोन कर आधे घंटे पहले भी अपनी हत्या की आशंका जताई थी।

3/5

साथ ही एसएसपी से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग भी की थी। इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी ने पवन को बुधवार दिन में मिलने का समय भी दे दिया।

4/5

शायद बुधवार से ही पवन की सुरक्षा में कुछ पुलिस के जवान भी लगा दिये जाते। लेकिन जैसे पवन और पुलिस अधिकारी के बीच की बात कोई सुन रहा हो। सुरक्षा इंतजाम से पहले ही बातचीत के आधे घंटे के बाद बाइक सवार बदमाश पहुंचते हैं और पवन को गोलियों से छलनी कर देते हैं। भाजपा नेता की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी देर रात मौके पर पहुँच हालात को काबू करने में जुटे रहे।

5/5

जिन आरोपियों का नाम परिजनों ने पुलिस को दिया है वह दूसरे संप्रदाय से आते हैं और फूलपुर का इलाका हिंदू संप्रदाय के लोगों का है ऐसे में बड़ी घटना होने की संभावना के मद्देनजर प्रशासन हर कदम सोच समझकर रख रहा है पारिवारिक सूत्रों की माने तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने पवन के उनके छोटे भाई रोहित से फोन पर बात की है और उनके आने की संभावना है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.