तीन राज्यों में जीत का जश्न मना रहे राहुल गांधी पर भाजपा के दिग्गज नेता का बयान कहा, राहुल गांधी कहा चोर हैं

कांग्रेस के डीएनए में फिक्सन स्टोरी बनाने की गड़बड़ी

प्रयागराज | आगामी लोकसभा चुनाव से पहले देश भर में राजनितिक माहौल गर्माने लगा है। एक ओर जहाँ देश के तीन महत्वपूर्ण राज्यों में कांग्रेस ने जीत दर्ज करके सियासी वापसी का जश्न मनाने में जुटी है,तो वही सालों बाद 1984 के दंगों को दोषी करार देकर सुप्रीमकोर्ट कोर्ट ने कांग्रेस को घेरने का मौका दे दिया है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस सहित साथ राहुल गांधी को लेकर एक बार बड़ा हमला बोला है।

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को उम्र कैद की सजा सुनाये जाने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि देर से ही सही लेकिन दुरुस्त फैसला आया है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले से सत्य की जीत हुई है। उन्होंने कहा है कि अब इस मामले में सोनिया और राहुल गांधी को देश की जनता को जवाब देना पड़ेगा। गौरतलब है कि दिल्ली हाईकोर्ट ने 1984 सिख विरोधी दंगों के मामले में लोअर कोर्ट का फैसला पलटते हुए कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

कोर्ट ने सज्जन कुमार पर 5 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। इस मौके पर सिद्धार्थ नाथ सिंह राफेल विमान सौदे को लेकर भी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी पर राफेल को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ झूठे प्रचार का आरोप लगाया है। कांग्रेस के डीएनए पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कांग्रेस के डीएनए में फिक्सन स्टोरी बनाने की गड़बड़ी है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के डीएनए का टेस्ट भी देश की जनता ही करेगी। राफेल को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल पीआईएल खारिज होने के बाद कांग्रेस पर हमलावर हुई भाजपा की ओर से कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी से सात सवाल पूछे हैं।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार को पीएम मोदी के मंच पर पीएम के आने से पहले दिए गए अपने बयान पर अभी भी कायम रहने की बात कही है। उन्होंने एक बार फिर से राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि जो कामदार जो है ईमानदार है नामदार जो है चोर है। बता दें की पीएम मोदी की जनसभा से पहले मंच से सिद्धार्थ नाथ सिंह संबोधित कर रहे है। इस दौरान उन्होंने कहा था की चौकी दार ही इमानदार है और राहुल गांधी चोर है।

pm modi
Show More
प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned