दलित छात्र की हत्या के बाद जाँच करने पंहुची भाजाप की टीम ,प्रशासन ने रास्ते में रोक किया ...

Prasoon Pandey

Publish: Feb, 14 2018 11:44:50 (IST) | Updated: Feb, 15 2018 01:49:22 (IST)

Allahabad, Uttar Pradesh, India
दलित छात्र की हत्या के बाद जाँच करने पंहुची भाजाप की टीम ,प्रशासन ने रास्ते में रोक किया ...

पीड़ित परिवार को शस्त्र लाइसेंस देने का निर्देश,परिजनों को मिलेगी सुरक्षा

इलाहाबाद दलित छात्र की हत्या के बाद विपक्ष इस मुद्दे को लगातार तूल देने में लगा है।विपक्ष जहाँ योगी सरकार में कानून वयवस्था को कटघरे में खड़ा कर मामले को भुनाने में लगा है।वही उपचुनाव को लेकर सतर्क भाजपा विपक्ष को कोई मौका नहीं दे रही । दलित छात्र की हत्या के बाद भाजपा की चार सदस्यीय टीम इलाहबाद पहुंची । टीम में शामिल लोगो को उस रेस्टोरेंट जाना था जहा दलित छात्र की हत्या की गयी थी लेकिन फूल पुर उपचुनाव की अचार सहित लगने से पुलिस ने टीम को बीच में ही रोक दिया पुलिस ने उनको समझा कर सर्किट हॉउसरवाना कर दिया भाजपा की टीम में भाजपा विधायक अजय भारती। मोहन लाल गंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर बछरावा विधायक राम नरेश रावत और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्षमण आचार्य शामिल है।

घटना स्थल पर जाने से रोके भाजपा नेता
भाजपा की इस टीम को घटना स्थल कालिका रेस्टोरेंट जाना था।जहाँ दलित छात्र के साथ बेरहमी से मार पीट का वीडियो सामने आया था। उधर भाजपा नेताओं के शहर में आने की सूचना पर प्रशासन सतर्क रहा । इलाहाबाद लखनऊ मार्ग पर तेलियरगंज में फोर्स तैनात रही ।एडीएम प्रशासन और एसपी सिटी सिद्धार्थ मीणा ने सभी को रोक लिया । और घटनास्थल पर नहीं जाने दिया ।इस दौरान मौजूद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध भी किया लेकिन अधिकारियों ने फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव की आचार संहिता का हवाला देते हुए, उन्हें सर्किट हाउस रवाना कर दिया।

किसी भी दोषी को नही छोड़ा जायेगा
भाजपा नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष लक्षमण आचार्य ने मिडिया से बात की और कहा की सरकार इस मुद्दे पर बहुत गंभीर है।उन्होंने कहा की हम रास्ते में थे तभी इस बात की जानकारी हुई की मुख्याभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है। कहा की इस पुरे मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद अधिकारियों से घटना पर की जा रही कार्यवाही पर नजर बनाये हुए है।उन्होंने कहा की सीएम का साफ कहना है की किसी भी तरह के अपराधी को बक्शा नही जाएगा । वह कोई भी हो इस मामले में अभियुक्त की मदद करने वालो पर भी सरकार और प्रशासन की नजर है। पीड़ित परिवार को शस्त्र लाइसेंस देने के लिए जिलाधिकारी को आदेशित किया गया है। टीम में भाजपा इलाहाबाद के बारा विधायक अजय भारतीय मोहन लाल गंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर बछरावा विधायक राम नरेश रावत और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्षमण आचार्य शामिल है।

नही खत्म हुआ धरना
भाजपा नेताओं के शहर में आने की सूचना पर आंदोलन कर रहे छात्रों ने सर्किट हाउस का रूख किया। सरकार की लचर कानून व्यवस्था पर भाजपा से मिलने और ज्ञापन देने जा रहे थे की लेकिन कर्नलगंज सीईओ सहित फोर्स ने छात्रों के हुजूम को सर्किट हाउस जाने से रोका । और उन्हें धरनास्थल वापस किया ।कर्नलगंज सीओ ने कहा की मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी हो चुकी है । इन्हें धरना समाप्त कर देना चाहिए । लेकिन धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि मृतक दिलीप के परिजनों को पचास लाख रुपए का मुआवजा और एक सरकारी नौकरी की घोषणा जब तक सरकार नहीं करती वह धरना समाप्त नहीं करेंगे ।

1
Ad Block is Banned